सरकारी नौकरी

loading...

दुनिया से अलग दिखना चाहती है तो जीवन में जरूर ट्राई करें ये चीजें


लड़कियों को खूबसूरती ऊपर वाले की देन है लेकिन फिर भी लड़कियां खूबसूरत दिखने के लिए न जाने क्या क्या करती हैं। स्टाइलिश बनने के लिए वो नए नए ऑउटफिट और ट्रेंडिंग चीज़ों का इस्तेमाल करती हैं। इसके लिए आपको बता दें, मेकअप से ज्यादा जरूरी आपकी ड्रेसिंग का अच्छा होना हैं। आप खुद को अपने कपड़ों और ऐक्सैसरीज की मदद से आकर्षक दिखा सकती हैं।

ऑउटफिट और ट्रेंडिंग चीज़ों का इस्तेमाल:

# ड्रैस सैंस हो मॉडर्न: मार्केट में फ्रॉक स्टाइल व म्यूलेट ड्रैसेज के साथ जैगिंग में शॉर्ट कुर्ती कैरी करने का चलन काफी देखने को मिल रहा है। इसके साथ ही प्लाजो विद कुरती, जींस पर शॉर्ट कुरती की बढ़ती हुई डिमांड भी देखने को मिल रही है।


# ऐक्सैसरीज बढ़ाएं रौनक: घर में भले ही आप साधारण रहें लेकिन जब आप बाहर जाएं तो अपने लुक में वदलाव लाने की कोशिश करें। कानों में हैंगिंग ईयररिंग्स, हाथ में घड़ी या फिर ब्रैसलेट, इसी तरह जींसटौप के साथ फंकी ऐक्सैसरीज काफी सूट करेंगी। 

# हेयरस्टाइल: सैक्सी लुक पाने के लिये आप सिर्फ फिगर से ही नहीं बल्कि हेयरस्टाइल में बदलाव लाकर भी पा सकती है। काफी बालों को नौट्स व रिंग्स दे कर तो कभी आप बालों में बन, कर्ल्स, पफ, देकर अपनी खूबसूरती में चार चांद ला सकती है।


# ऊंची हील: हील्स में भी कई तरह की वैरायटी होती हैं जैसे, किटन हील्स, ऐंकल स्ट्रैप हील्स, कोन हील्स, हाईहील सैंडिल्स, ऐंकल बूट्स, फ्रैंच हील्स, पंपस, प्लेटफौर्म हील्स आदि। ये कंफर्टेबल के साथसाथ फैशन में भी जबरदस्त तड़का लगाती हैं।

No comments