सरकारी नौकरी

loading...

महिला का एक रूप वेश्या, चौंकाने वाली है स्त्री के इस रूप की कहानी


वैसे तो महिला को घर की लक्ष्मी और देवी समान माना गया है लेकिन फिर भी महिला के इस समाज में कई रूप होते है जिनके अनुसार हर महिला को चलना होता है। कई महिलाओं को इस रूप में भी आना होता है। इस दलदल में उतारी गई लड़कियों को हर रोज किसी भी पुरूष के साथ हमबिस्तर होना पड़ता है। 

वेश्यावृति का धंधा:

महाराष्ट्र और कर्नाटक के कई इलाकों में 'देवदासी बेल्ट' वेश्यावृत्ति से ही जुड़ा हुआ नाम है। साथ ही कोलकत्ता का सोनागाछी, मुंबई का कमाटीपुरा आदि भी इस काम के लिए जाने जाते है। 


स्त्री के है कई रूप:

औरत माँ भी है , औरत बहन भी है और औरत हमारी पत्नी भी है औरत देवी भी है ,जिसकी हम पूजा करते है और जिसको हम अपने बुरे वक़्त मे याद करते है अपने संकटों को दूर करने के लिए औरत एक ही है मगर हमारी उस औरत को देखने का नजरिया बदल जाता है और वो ही नजर हमारे रिश्तो को नया नाम देती है और ये भी सच है इसी औरत से हमारी सृष्टि भी चलती है।


रूपये में बिकता है स्तर का जिस्म: 

अगर वो ही औरत किसी कोठे पर मिल जाये तो चंद रुपया देकर उसके कपडे उतारने मे हम थोडी सी भी देर नहीं लगती क्यूकि उस वक़्त हमको पता होता है कि हम ने उस औरत के शरीर को भोगने की कीमत दी हुई है। हम इस आधुनिक युग मे पैसो से कुछ भी खरीद सकते है मगर किसी की भावनाये ,प्यार और आत्मा नहीं खरीद सकते है।

No comments