सरकारी नौकरी

Redmi ने लांच किया Redmi 7A स्मार्टफोन, इन फीचर्स के साथ मार्केट में मचाएगा धूम


हाल ही में लांच हुआ ये फोन पिछले वर्ष लॉन्च हुए Redmi 6A का अपग्रेडेड वेरिएंट है। इस फोन को फिलहाल चीन में ही पेश किया गया है। माना जा रहा है कि इस फोन को जल्द ही भारत में लॉन्च किया जा सकता है। फोन की कीमत के बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं दी गई है। खबरों के मुताबिक,Redmi K20 लॉन्च इवेंट में Redmi 7A की कीमत 28 मई को आयोजित होने वाली है।

स्पेसिफिकेशन:

इसमें 5.45 इंच का IPS LCD HD डिस्प्ले दिया गया है जिसका आस्पेक्ट रेश्यो 18:9 है। इसके बेजल्स मोटे हैं। फोन में नॉच भी नहीं दी गई है। फोन को P2i नैनो-कोटिंग के साथ पेश किया गया है जो फोन को वॉटर स्पलैश प्रूफ बनाता है। यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 439 प्रोसेसर से लैस है। फोन को पावर देने के लिए 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है। इसमें टाइप-सी सपोर्ट मौजूद नहीं है।

अन्य फीचर्स:

Redmi 7A का फोटोग्राफी के लिए फोन में 13 मेगापिक्सल का AI रियर कैमरा दिया गया है। साथ ही 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मौजूद होगा। यह फोन AI ब्यूटिफिकेशन मोड से लैस है। वहीं, इसका फ्रंट कैमरा AI ब्यूटी कैमरा, AI बैकग्राउंड ब्लर समेत AI फेस अनलॉक के साथ आता है। फिंगरप्रिंट सेंसर फोन के रियर माउंटेड मे मौजूद नहीं है।

No comments