सरकारी नौकरी

loading...

शर्मनाक: बाप ने अपनी ही बेटी से रचाई शादी, बेटी में खास थी ये चीज


हमारे समाज में बाप बेटी का रिश्ता सबसे पवित्र रिश्ता माना जाता है। लेकिन कई लोग इसे भी कलंकित करने से नहीं चूकते है। उनकी मान मर्यादा तार-तार हो जाती है। यहां बाप और बेटी के रिस्ते को तो एक तीर्थ की तरह पवित्र माना गया है पर एक पिता ने अपने 15 साल की बेटी से वह काम किया, जिसकी कल्पना कोई नहीं कर सकता है। उसने अपनी बेटी से सेक्स किया और फिर उससे शादी कर ली।

बाप ने बेटी से की शादी:

इस घटना को जिम्बाब्वे के चिवुंडुरा गांव में अंजाम दिया गया हैऔर यह घटना एक बाप बेटी के रिश्ते पर दाग है। उस दोषी बाप की उम्र 34 वर्ष है उसे अपनी उम्र का भी लिहाज नही रहा। सौतेले पिता ने अपनी बेटी के सामने प्रेम प्रस्ताव रखा। उसके बाद दोनों का प्रेम प्रसंग शुरू हो गया। उसकी पत्नी जब घर में नहीं होती थी तो दोनों पति पत्नी की तरह रहते थे।

पिता से था अफेयर:

उसकी बेटी ने भी बताया कि पिछले 9 महीने से उसका अपने पिता से अफेयर है और वह उसके बच्चे की मां बनने वाली है। इस पर उसकी मां ने पुलिस से शिकायत की। इसके बाद उस युवक और उसकी सौतेली बेटी को ग्वेरू कोर्ट के सामने पेश किया गया। जज जुडिथ तरूविंगा ने आरोपी युवक को 28 महीने और लड़की को 5 महीने जेल की सजा सुनाई।

बनना चाहता है बेटी के बच्चे का बाप:

उस युवक ने कहा कि जब वह जेल से छूट कर आएगा तो चाहेगा कि उसकी दूसरी बीवी फिर से मां बने। वहीं, लड़की ने कहा कि वह भी अपने सौतेल पिता से बेहद प्यार करती है और वह उनका जेल से छूटने का इंतजार करेगी। यह समाज के लिए एक बुरी खबर है।

No comments