सरकारी नौकरी

loading...

लडकियों को अपने बॉयफ्रेंड के बारे में जरूर जाननी चाहिए ये बातें


प्यार की कोई सूरत नहीं होती है यह किसी से भी और कभी भी हो सकता है। लेकिन फिर भी लड़की को अपने बॉयफ्रेंड के बारे में हर चीज जानना बहुत जरुरी है। यदि आपको जरा भी आभास होता है कि आपका बॉयफ्रेंड आपको यूज कर रहा है तो ऐसे रिश्ते से अपने सभी नाते तोड़ लेने की जरूरत है।

बॉयफ्रेंड के बारे में जरूर जाननी चाहिए ये बातें:

# यदि आपका बॉयफ्रेंड भी नियमित रूप से करता है ये हरकतें और आपके साथ करता है ऐसा व्यव्हार, तो समझ लीजिए की आपका बॉयफ्रेंड सिर्फ और सिर्फ आपको यूज़ कर रहा है।

# यदि आपका बॉयफ्रेंड भी सिर्फ खुद की जरूरतों के लिए ही आपको याद करता है तो आपको समझ जाना चाहिए कि वो सिर्फ आपको इस्तेमाल कर रहा है।


# यदि आपका बॉयफ्रेंड आपके पैसों पर अपना खर्च चलाने की आदत हो, तो आपको समझ जाना चाहिए कि आपका बॉयफ्रेंड आपसे ज़्यादा, आपके पैसों से प्यार करता है।

# यदि आपका बॉयफ्रेंड हर छोटी-छोटी बात पर आपको ब्लेम करता है और हर बात मनवाने के लिए इमोशनल ब्लैकमेल का सहारा लेता है, तो आपको सचेत रहना चाहिए।


# यदि वो आपको समय ही नहीं देता हो और उसके साथ रहते हुए भी आपको अकेलापन महसूस हो, ऐसे रिश्ते का निष्कर्ष निकालना बहुत ही जरुरी है।

# यदि आपका बॉयफ्रेंड आपको वैल्यू ही न दे और आपकी अपेक्षा अपनी किसी महिला दोस्त को ज़्यादा अटेंशन देतो आपको समझ आ जाना चाहिए कि उसके जीवन में आपका महत्त्व नहीं है।


# यदि आपका बॉयफ्रेंड आपसे अपने दिल की बातें न कहता हो सिर्फ अपने मतलब की ही बातें करे, तो समझ लीजिए की उसने कभी आपको अपना समझा ही नहीं है।

No comments