सरकारी नौकरी

ये बॉलीवुड एक्ट्रेस नहीं करना चाहती है शादी, बच्चे करने से लगता है डर


मल्लिका शेरावत बॉलीवुड की बहुत बोल्ड एक्ट्रेस है। कभी टेलीविजन रियलिटी शो द बैचलरेट इंडिया- मेरे ख्यालों की मल्लिका के जरिए हमसफर को तलाशने वाली मल्लिका शेरावत की राय अब शादी को लेकर बदल गई है। वे अब शादी नहीं करना चाहतीं और इसका कारण बच्चे हैं।

मल्लिका नहीं करना चाहती है शादी:

मल्लिका कहती हैं कि उन्हें बच्चे तो बेहद पसंद हैं लेकिन वे मां नहीं बनना चाहती। इसलिए वे शादी नहीं करेंगी। उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें शादी के बाद की जिम्मेदारियां निभाने से भी डर लगता है।


बच्चों से लगता है डर:

जब मल्लिका से पूछा गया कि अगर शादी का सवाल आए, तब क्या कहेंगी? उन्होंने अपने दिल की बात खोलकर रखते हुए कहा कि- ‘मुझे कोई इंटरेस्ट नहीं है शादी-वादी में। मैं बड़ी खुश हूं ऐसे। क्यों करनी शादी! यह बहुत बड़ी जिम्मेदारी है। शादी, फिर घर-गृहस्थी, फिर बच्चे हो जाते हैं। जहां मन किया, अटैची बांधी और चल पड़ी।


बच्चों का ख्याल आते ही सोचने लगती हूं कि उसकी देखभाल कौन करेगा? परवरिश कौन करेगा? मैं अपनी देखभाल खुद नहीं कर सकती, तो उसकी देखभाल कैसे कर पाऊंगी। मैं कभी लॉस एंजलिस चली जाती हूं तो कभी पेरिस जाती हूं। बच्चे को उठा-उठाकर कहां घूमूंगी। एक अभिनेत्री के लिए ये सब बहुत मुश्किल है। मुझे तो बहुत मुश्किल लगता है।’

No comments