सरकारी नौकरी

loading...

ज्योतिष: अगर सड़क पर अचानक पड़ी दिख जाए ये चीज तो हो जाएँ सावधान


ज्योतिष शास्त्रों में ऐसे कई टोने टोटके है जिनको लोग अपनी भलाई के लिए अपनाते है। शास्त्रों के अनुसार ऐसी मान्यता है कि शनिवार के दिन अक्सर लोग अपने घर, दुकान, वाहन के बाहर नीबू मिर्च को लटका कर टोटका करते पाए जाते हैं। अब आज हम आपको बताने जा रहे हैं घर, दुकान, वाहन के बाहर नीबू मिर्च लटकाने से जुड़े कुछ ऐसे ही तथ्य के बारे में जिन्हे जानकर आपको हैरानी होगी।

नीबू मिर्च लटकाने के टोटके:

# अगर सड़क पर नीबू मिर्च पड़ा हो तो उसे कभी भूलकर भी लांघना नहीं चाहिए क्योंकि ऐसा करने से नकारात्मक ऊर्जा का प्रभाव पड़ता है।

# नींबू मिर्च के टोटके का प्रयोग नकारात्मक ऊर्जा को दूर करने के लिए किया जाता है इसी के साथ ही ऐसा भी माना जाता है की अपने घर, दुकान, वाहन के बाहर नीबू मिर्च लटकाने से बुरी नजर से बचे रहते है।

# आपको नौकरी नहीं मिल रही है तो एक नीबू मे 4 लौंग गोद दे और इसके बाद ॐ श्री हनुमते नमः मंत्र का 108 बार जप करे। ऐसा करने से भगवान शनि की कृपा आप पर बनेगी और आपको नौकरी मिल जाएगी।

# नींबू को सर के ऊपर से 7 बार घुमा कर दो टुकड़ो में काटने के बाद बाएं हाथ वाले नीबू के टुकड़े हो दायी तरह और दाये वाले को बायीं तरफ फेकने से सौभाग्य प्राप्त होता है।

No comments