सरकारी नौकरी

loading...

पुनर्जन्म में नपुंसक बन जाते हैं ऐसा घिनौना काम करने वाले लोग, जानिए


हमारे सभी कर्मों का लेखाजोखा भगवान के पास होता है। गरुड़पुराण में कई ऐसी बातें बताई गई है जो जानने लायक होती है। ऐसे में गरुड़पुराण के अनुसार स्त्री और पुरुष से संबंधो से जुड़े कई सारे रहस्य भी बताये गये है। वहीं आज हम आपको कुछ ऐसी रहस्यमई बातें बताने जा रहे है जो गरुडपुराण में लिखी हुई है।

पुनर्जन्म में साँप और अजगर बनते हैं:

गरुड़पुराण के अनुसार यदि कोई स्त्री अपने पति को छोड़कर किसी और पुरुष के साथ संबंध बनाती है तो अगले जन्म में वो छिपकली, सांप या फिर चमगादड़ के रूप में जन्म लेती है।

अगर कोई इंसान अपने गुरु की पत्नी के साथ संबंध बनाता है तो वह मृत्यु के बाद नरक में जाता है और कठोर यातनाएं जेलनी पड़ती है। ऐसे लोग अगले जन्म में गिरगिट के रूप में जन्म लेते है।

अगर कोई इंसान महिला की मर्जी के खिलाफ उसका हरण या अपहरण करता है तो वह मरने के बाद काफी ज्यादा कष्ट भोगता है और ऐसा आदमी अगले जन्म में ब्रह्मराक्षस के रूप में जन्म लेता है।

अगर कोई पुरुष किसी किशोरी कन्या का शारीरिक शोषण करता है तो मृत्यु के बाद उसको नरक की भयानक यातनाएं सहनी पड़ती है और दुसरे जन्म में अजगर के रूप में पैदा होता है।

अगर कोई इंसान अपने दोस्त को धोखा दे कर उसकी पत्नी के साथ संबंध बनाता है तो वह अगले जन्म में गधे के रूप में जन्म लेता है। अगर कोई इंसान किसी महिला के दामन पर कीचड़ उछालता है तो वह अगले जन्म में नपुंसक बनता है।

No comments