सरकारी नौकरी

loading...

क्या आपने कभी होटल में बनाया है शारीरिक संबंध, मज़ेदार होता है होटल सेक्स


शादी के कुछ समय रिलेशन में दूरियां आने लगती है। सेक्स लाइफ भी बोरिंग होने लग जाती है तो आज आपको एक आईडिया देने जा रहे है जो आपकी सेक्स लाइफ को मजेदार बना सकता है। होटल में सेक्स या वकेशन सेक्स रोजाना की बोरिंग लाइफ में रोमांच भर सकता है। एक्सपर्ट्स भी यह मानते हैं कि सेक्स लाइफ को ज्यादा एक्साइटमेंट बनाने के लिए जगह बदलना सबसे अच्छा तरीका है।

होटल में सेक्स करने के फायदे:

# होटल रूम में आपको सुबह उठकर ऑफिस जाने, खाना-नाश्ता बनाने या और जिम्मेदारियों की टेंशन नहीं होती है। यहां आप सिर्फ और सिर्फ अपनी सेक्स लाइफ में स्पार्क लाने का काम कर सकते हैं।


# एक स्टडी की मानें तो होटल में सेक्स करके आपको अपने नए रिलेशन के दिनों की याद आ जाती है। ऐसे लोगों में सेक्स के लिए फिर से इंट्रेस्ट जाग जाता है।

# एक्सपर्ट्स की मानें तो स्ट्रेस से इंसान की लिबिडो (सेक्स करने की इच्छा) पर बुरा प्रभाव पड़ता है। अच्छी बात है कि लोगों के स्ट्रेस से दूर सेक्स लाइफ एंजॉय करने का एक ऑप्शन होटल रूम है।


# सेक्स लाइफ बर्बाद होने की सबसे बड़ी वजह एकरसता है। इसी वजह से एक्सपर्ट्स कुछ अलग ट्राई करने के लिए कहते रहते हैं। इस लिहाज से होटल रूम में आपकी सेक्स लाइफ की बोरियत को कम कर सकता है।

No comments