सरकारी नौकरी

लड़की स्वंय आपके प्यार में हो जाएगी पागल, बस कर लें ये काम


प्यार का एक अलग ही अहसास है। प्यार भी किस्मत वालों को मिलता है। अगर आप किसी को सच्चा प्यार करते हैं और वह व्यक्ति आपसे दूर रहता है तो आपको कुछ उपाय करने चाहिए। आज हम आपको कुछ ऐसे ही लड़की पटाने के टोटके बताने वाले हैं जिनकी मदद से आपका प्यार आपके करीब आ जायेगा।

लड़की पटाने के टोटके:

# आप एक पान का पत्ता लीजिये और उसके ऊपर हल्दी से उस व्यक्ति का नाम लिख लीजिये। सोमवार को आप पान के पत्ते पर नाम लिखना शुरू कीजिये और शुक्रवार तक हर रोज पान के पत्ते पर नाम लिखें।

# यदि आपको उस लड़की का रुमाल कैसे भी कैसे मिल जाये, तो उसको ले आइये और उस रुमाल को अपने पास तकिये के पास रखकर सो जाइये। जैसे ही वह हाँ करें, इस रुमाल को बहते पानी में बहा दें।

# मंगलवार के दिन हनुमान जी की मूर्ति से सिंदूर लीजिये और माता सीता के चरणों में लगा दीजिये। जब माता सीता के चरणों में सिंदूर लगायें तो दिल से अपनी इच्छा को बतायें।

# बुधवार को अपने हाथ पर चन्दन से उस व्यक्ति का नाम लिखें, जिसे आप प्यार करते हैं और तब गणेश भगवान के मंदिर जाएँ. वहां पर दोनों हाथों को गणेश जी के चरणों पर रख दें।

# आप लड़की के लिए सुबह-सुबह खुद से कुछ खाने का बनायें और खाना बनाते समय ‘वश्यं कुरू कुरू स्वाहा’ का जाप करते रहें और जब उस व्यक्ति से मिलें तो उसे यह भोजन करा दें।

No comments