सरकारी नौकरी

लड़की को लगी सेक्स की तलप, घोड़े के साथ बनाए संबंध लेकिन फिर...


आजकल लड़कियां टीनएज से सेक्स का अनुभव करने लगती है। एक उम्र के आते ही सेक्स की जरूरत होती है। लेकिन ऐसे में लड़किया कुछ ऐसा कर बैठती है जिसे देखकर आपकी आंखों को विश्वास नहीं होगा। जी हां हम आपको कुछ ऐसा बताने जा रहे है। जिस पर विश्वास करना थोड़ा मुश्किल जरूर होगा लेकिन यह बिलकुल सच घटना है। 

लड़की ने घोड़े के साथ किया सेक्स:

दुनिया में हर जीव-जन्तु सेक्स करता है। लेकिन वह अपने ही साथ वाले जीव के साथ सेक्स करता है। पर जो अब हुआ वह तो कुछ अलग ही था। मैनचेस्‍टर में रहने वाली 24 साल की लड़की ने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि उसके साथ ऐसा भी कुछ होगा। लड़की ने बताया कि वह घर पर अक्‍सर एडल्‍ट फिल्‍में देखा करती थी। एक दिन वह मूवी देखते-देखते अपने घर के पीछे बंधे घोड़े के पास गई और उसके साथ सेक्स किया। 

पड़ गया भारी:

उस समय लड़की को अंदाजा नहीं था कि उसकी एक गलती उसे इतना भारी पड़ सकती है। फिर कुछ समय बाद इस लड़की को पिछले तीन महीनों से पेट दर्द की शिकायत थी। उसे पता चला कि वह प्रेग्‍नेंट है। लड़की इस बात से भी हैरान थी कि उसने कभी किसी से संबंध नहीं बनाए थे। फिर वह प्रेग्‍नेंट कैसे हो गई। लेकिन गर्भ में किसी इंसान का नहीं बल्कि घोड़े का बच्‍चा पल रहा है।

No comments