सरकारी नौकरी

पीरियड्स के दिनों में कुछ इस तरह का सेक्स करना चाहती है महिलाएं


शारीरिक सम्बन्ध की चाहत महिलाओं में पुरुषों से कहीं ज्यादा होती है। एक सर्वे के द्वारा यह बात जानने की कोशिश की गई है की, लोग पीरियड्स के दौरान ओरल सेक्स करना पसंद करते है। वूमेंस हेल्‍थ की एक रिपोर्ट में एक सर्वे की जानकारी को प्रकाशित किया गया है।

क्या चाहती है महिलाएं:

पुरुषों का मानना है की पीरियड्स के दौरान महिलाओं को ओरल सेक्स करने में कोई परेशानी नही होती है। कई महिलाएं पीरियड्स के दौरान ओरल सेक्स का आनंद लेती है। सर्वे में पाया गया की कई ऐसे लोगों है जो पीरियड्स के दौरान भी महिलाओं के संग सम्पूर्ण सेक्स का मजा लेते है। पीरियड्स में महिलाओं को ऑर्गेज्म कम ही होता है।


कई महिलाओ ने काह की वो पीरियड्स के टाइम ओरल सेक्स नहीं करती लेकिन वह इसके खिलाफ भी नहीं है। वहीं अन्य महिलाओ का कहना है कि यदि आप नहाने के तुरंत बाद ओरल सेक्स करो और उनके साथी द्वारा सिर्फ क्लूटोरिस पर जीभ फिरै जाये तो इसमे उन्हें कोई दिक्कत नहीं है। कुछ महिलाएं पीरियड्स के दौरान ओरल सेक्स बिल्कुल भी बर्दाशत नहीं कर करती है। उनका कहना था की वो अपने साथी को पीरियड्स के दौरान मुंह‌ को वैजाइना तक नहीं ले जाने देती है। यहां तक की अंगुली को भी दूर ही रखने का संकेत करती है।


No comments