सरकारी नौकरी

Lenovo ने लांच किया किया ये दमदार स्मार्टफोन, मार्केट में मचा रहा है धूम


हालो ही में लेनोवो ने Z6 स्मार्टफोन को ऑफिसियल लेवल पर लॉच कर दिया है। रिपोर्ट के अनुसार, "यह नया स्मार्टफोन लेनोवो जेड 6 प्रो और बजट लेनोवो जेड 6 यूथ संस्करण के बीच के अंतर को भरने के लिए बनाया गया है। यह स्मार्टफोन इसके पुराने वर्जन कि तरह ही दीखता है: फ्रंट कैमरा बिग स्क्रीन और बैक पैनल के ऊपरी बाएं कोने में ट्रिपल मुख्य कैमरा। फ्रेम 6000 श्रृंखला एक एल्यूमीनियम मिश्र धातु से बना है। 

ये है स्पेसिफिकेशन:

इसमें 6.39 इंच की ओएलईडी स्क्रीन और 2340x1080 पिक्सल के एक रिज़ॉल्यूशन के साथ बिल्ट-इन छह-जनरेशन फिंगरप्रिंट स्कैनर है। यह डिस्प्ले फ्रंट पैनल के 93.1% हिस्से के रूप में है, जो मध्य खंड में सबसे अधिक है, और 600 सीडी / वर्ग की अधिकतम चमक की विशेषता है। मीटर। इसके अलावा रंग अंतरिक्ष DCI-P3, HDR10 के लिए समर्थन और आवृत्ति 120 हर्ट्ज के उन्नयन की पूर्ण कवरेज की घोषणा की। 

अन्य फीचर्स:

इसमें मुख्य कैमरा तीन मॉड्यूल द्वारा दर्शाया गया है। 24-Mp मैट्रिक्स और 8 मेगापिक्सेल के मैट्रिक्स रिज़ॉल्यूशन द्वारा दर्शाया गया है। अंत में, 5MP के रिज़ॉल्यूशन वाला एक तीसरा सेंसर प्रकाश को एफ / 2.2 एपर्चर के माध्यम से देखता है।लेनोवो Z6 में 4000 एमएएच की बैटरी के साथ 15 वॉट का तेज चार्ज आता है। 

No comments