सरकारी नौकरी

loading...

लड़की के प्राइवेट पार्ट को इस तरह कर दें टच, सेक्स के बिना नहीं रह पायेगी लड़की


शारीरिक संबंध बनाने क्षमता लड़कियों में ज्यादा होती है। महिलायें आर्गेज्म तक पहुँचने में पुरुषों की तुलना में ज्यादा टाइम लेती हैं लेकिन आप शायद यह नहीं जानते कि आपके एक ख़ास टच से भी वो आर्गेज्म पा सकती हैं। यह इस बात पर निर्भर करता है कि आप उनके वैजाइना को कैसे टच करते हैं। अगर आप इस बारे में सब कुछ जानना चाहते हैं तो पढ़िए कि आपको कैसे टच करना है।

इस तरह कर दें प्राइवेट पार्ट टच:

# अगर आप उनको जल्दी से सेक्स के मूड में लाना चाहते हैं तो इसके लिए उनके आउटर लेबिया पर अपना हाथ रखें। वैजाइना के बाकी सभी हिस्सों की तुलना में यह हिस्सा कम संवेदनशील होता है।

# उनकी उत्तेजना को और बढ़ाने के लिए कभी भी तुरंत क्लाइटोरिस को टच करने की गलती न करें बल्कि सबसे पहले अंगूठे और इंडेक्स फिंगर से लेबिया को दबाएं और रगड़ें। 

# उनके क्लाइटोरिस को उत्तेजित करने से पहले उस हिस्से के चारो तरफ गोलाई में उंगली घुमाएं। ऐसा करना लड़कियों को पागल कर देता है। कई महिलायें खुद हस्तमैथुन करते समय बिल्कुल ऐसा ही करती हैं।

# ऐसा न समझें कि सिर्फ आपका पेनिस ही उनके सर्विक्स तक पहुँच सकता है बल्कि आप अपनी उंगलियों से भी उस हिस्से को छू सकते हैं। अपनी उंगली से उस हिस्से पर हल्की मसाज करें।

No comments