सरकारी नौकरी

loading...

अगर पार्टनर को एक दिन में करना है प्रेग्नेंट तो इस तरीके से करना होगा सेक्स


शादी के बाद बच्चा पैदा करना हर कपल्स का सपना होता है। दुनिया में ऐसे कई सारे पति पत्नी है जो बच्चा पैदा करना चाहते तो है, लेकिन फिर भी बच्चा पैदा नहीं होता है। कुछ लोगो के तो 15-20 साल से बच्चा पैदा करने का प्रयास कर रहे है, लेकिन वह असफल रहते है। बच्चा पैदा करने के लिए आपको आपके सम्भोग करने का उचित समय होना जरुरी होता है।

औरत को प्रेग्नेंट करने के लिए कैसे सेक्स करें:

# सही सेक्स पोजिशन का इस्तेमाल करने से महिला की योनि में पुरुषों के स्पर्म अंदर तक जा पाते हैं जिससे महिला प्रेग्नेंट होने में देरी नहीं लगती है।


# इस सेक्स पोजिशन में मैन ऑन टॉप होते हैं, मतलब पुरुषों ऊपर और महिला नीचे होती है इस पोजीशन का इस्तेमाल करने से पुरुषों के स्पर्म महिला के सरविक्स के पास रिलीज होते हैं।

# जिन महिलाओं का वजन ज्यादा होता है उन महिलाओं के साथ सेक्स करते समय डॉगी स्टाइल सेक्स पोजिशन या हिप्स अप सेक्स पोजिशन का इस्तेमाल आप कर सकते हो।


# इन दोनों में सेक्स पोजिशन का इस्तेमाल करने से पुरुषों का वीर्य आसानी से महिला के गर्भ के अंदर तक जा पाता है, जिससे महिला के शरीर में सही हार्मोन तैयार होने के साथ-साथ महिला प्रेग्नेंट बन जाती है।

# प्रेग्नेंट होने के लिए महिलाओं के साथ सेक्स करते समय पुरुषों ने हमेशा ध्यान रखना है कि पुरुषों का वीर्य महिला के योनि के अंदर तक जाना चाहिए।


# गर्भधारण के लिए महिला के अंडाणु और पुरुषों के शुक्राणु का मेल होना जरूरी होता है। इस क्रिया में अगर निषेचन क्रिया होती है तो महिला प्रेगनेंट होना पूरी तरह से तय है।

No comments