सरकारी नौकरी

loading...

अगर सेक्स आपके लिए बन गया है सजा, तो स्पाइसी बनाएंगे ये आसान टिप्स


शादी के कुछ दिनों बाद तक रिलेशन रोमांस से भरा होता है लेकिन एक समय के बाद एक ही तरह का सेक्स करने से सेक्स लाइफ बोरिंग हो जाती है। बोरिंग सेक्स लाइफ में मसाला लाने के लिए आपको कुछ बदलाव की जरूरत है। ऐसे में कपल्स के बीच दिक्कतें शुरू हो जाती हैं और सेक्स के प्रति इच्छा कम होने लगती है।

यहां जाने कुछ टिप्स:

# सेक्शुअल अट्रैक्शन के पूरे प्रोसेस की शुरुआत हमारे ब्रेन में होती है लिहाजा सेक्स के लिए खुद को रेडी करने से पहले मेंटली उत्तेजित होना जरूरी होता है। लिहाजा पार्टनर के साथ ऐसी ऐक्टिविटीज करें जिससे आप दोनों का ब्रेन उत्तेजना महसूस करे।


# लिहाजा अपने बेडरूम से बाहर निकलें और लिविंग रूम, किचन या फिर घर का कोई ऐसा नया कोना तलाशें जहां आप सेक्स कर सकें। ऐसा करने से आपका एक्सटाइमेंट लेवल कई गुना बढ़ जाएगा।

# आपकी फेवरिट सेक्स पोजिशन आप दोनों के लिए सबसे ज्यादाा सैटिस्फाइंग हो, लेकिन बार-बार एक ही पोजिशन में सेक्स करना बोरिंग भी हो जाता है। ऐसे में कोई नई सेक्स पोजिशन ट्राई करें।


# स्मार्टफोन और गैजट्स पर बढ़ती निर्भरता भी सेक्स लाइफ में परेशानी की बड़ी वजह है। इसका भी सेक्स लाइफ पर नकारात्मक असर पड़ता है। ऐसे में जहां तक संभव हो इस तरह के डिस्ट्रैक्शन से बचें।

No comments