सरकारी नौकरी

loading...

लड़कियाँ कब, क्यों और कैसे करती है हस्तमैथून, क्या है इसका सही तरीका


चाहे लड़के हो या लड़की दोनों ही अपनी यौन ख़ुशी को पूरी करने के लिए हस्तमैथून का तरीका आजमाते है, ऐसा करने से लड़की महिलाये,पुरुष , लड़के बिना किसी पार्टनर के अपने यौन ख़ुशी का लाभ उठा सकते है। ऐसा करने से लड़की और लड़के दोनों खुश रहते है। आज हम आपको लड़कियाँ हस्तमैथुन कैसे करती हैं लड़की के हस्तमैथुन करने के तरीके बताने वाले हैं।

कैसे करती है हस्तमैथून:

लड़कियां हस्तमैथून करते समय अपने स्तनों को दबाते रहती है। क्योंकि लड़कियों को हस्तमैथून करते समय स्तनों को दबाना काफी उत्तेजित करता है।

योनि में उंगली डालते समय लड़कियां अपने पार्टनर को याद करती है, जिससे लड़की की चूत धीरे-धीरे गीली होती जाती है और लड़की परमसीमा तक पहुंच पाती है।


लड़की के हस्तमैथुन करने के सही तरीके

हस्तमैथून करने के लिए आपको बस एक प्राइवेट जगह यानि की प्राइवेसी चाहिए होती है और आपका हाथ भी या अन्य किसी चीजों की जरुरत है।

महिलाये जब अपना पति कही बहार गाव गया है दूर और उनको सेक्स करने की इच्छा हो रही है तब हस्तमैथून करती है।

लडकिया खुद को खुश करने के लिए अपने हाथ की बिच वाली उंगली से सहलाती है इसको उंगली करना भी बोलते है।

महिलाओ ने ये ध्यान में रखना चाहिए की हस्तमैथून करने से पहले अपने हाथ अछे साबुन से या हैण्ड वोश से धो लेना चाहिए क्यूँ की ऐसा करने से अपने योनी में जलन नहीं होगी।


महिला हस्तमैथुन कब करती है ?

जिस तरह से पुरुषों के शरीर में उत्तेजना आती है उसी तरह से महिलाओं के शरीर में भी उत्तेजना आती है। बहुत सारे लोगों को लगता है कि हस्तमैथुन सिर्फ लड़कों द्वारा और पुरुषों द्वारा किया जाता है। महिलाओं के शरीर में जब उत्तेजना आती है और कामवासना आती है तब महिला हस्तमैथुन करती है।


No comments