सरकारी नौकरी

लड़कियों की वैजाइना 5 प्रकार की होती है, जानिए कौन-कौनसी


अक्सर लोग लड़कियों के प्राइवेट पार्ट्स के बारे में बात करने से कतराते है। पुरुषों को हमेशा लगता है कि योनि के प्रकार कैसे होते हैं, वैसे ही लड़कियों को भी लिंग के प्रकार जानना होता है, इसलिए पुरुषों को लड़की के योनि के बारे में पूरी जानकारी होना जरूरी है। अगर आपको योनि के प्रकार कितने होते हैं यह पता नहीं है तो आज हम हमारे दोस्तों को लड़की के योनि के प्रकार बताने वाले हैं।

महिलाओं की योनि कितने प्रकार की होती है:

# हड्डी वाली योनि: हड्डी वाली योनि से पुरुषों को योनि में उंगली डालते समय बहुत ज्यादा मजा आता है। हड्डी वाली होनी खासकर छोटी लड़कियों की होती है।


# लिप्स वाली योनि: जिस लड़की के योनि के लिप्स बड़े होते हैं उस योनि को ही योनि वाली लिप्स कहा जाता है। लिप्स बड़े होने के कारण महिलाओं की योनि बहुत ही मुलायम हो जाती है।

# वर्जिन योनि: यह उन लड़कियों की योनि होती है जिन लड़कियों ने अभी तक किसी मर्द के साथ सेक्स नहीं किया है। हर मर्द का सपना होता है कि वह जब पहली बार सेक्स करेंगे तब वर्जिन योनी के साथ ही करेंगे।


# एक्सपर्ट योनि: जिन महिलाओं ने और लड़कियों ने बहुत सारे मर्दों के साथ सेक्स किया होता है वह लड़कियों के योनि को एक्सपर्ट योनि कहां जाता हें।

No comments