सरकारी नौकरी

loading...

स्कूल लाइफ ख़त्म हो गयी है तो आपको जरूर जाननी चाहिए ये गन्दी बातें


स्कूल लाइफ से कॉलेज लाइफ स्कूल लाइफ से बहुत अलग होती है। ऐसे में वहां आपकी रैगिंग भी हो सकती है। इसके लिए आपको तैयार होना पड़ेगा। इसी तरह आपके सीनियर्स आपसे कई तरह के अडल्ट बातें कर सकते हैं। उसका मतलब आपको पता होना चाहिए। अब आप स्कूल के बेबी नहीं है, कॉलेज के डूड और मिस ब्यूटीफुल बनेंगे।

कौन सी है वो 5 एडल्ट बातें:

# ब्रेकअप एंड पैचअप: अभी तक आपको किसी से प्यार न हुआ हो, लेकिन कॉलेज में आपको प्रपोज़ करने वालों की लाइन लग सकती है। ऐसे में वो आपसे सवाल कर सकते हैं कि आपका एक्स कैसा था।


# पीरियड्स: कॉलेज में लड़कियां ही नहीं, बल्कि लड़के भी पीरियड्स के बारे में बिंदास डिस्कसशन करते हैं। आप लड़की होकर इसके बारे में अब तक बात नहीं करती, तो अब सीख जाइए।

# सेक्स टॉक: स्कूल के दिनों में आपने शायद ही इस तरह की बातें की होंगी। कॉलेज में खुलेआम लोग आपसे सेक्स के बारे में पूछ सकते हैं। आपसे सवाल कर सकते हैं। इस तरह की बातों को हैंडल करना पहले से ही सीख जाइए।


# गे या लेस्बिन: कॉलेज में हर तरह के स्टूडेंट आते हैं। हो सकता है कभी कोई आपसे इस तरह का सवाल पूछ बैठे। ऐसा में इस तरह के सवाल पर रोने या प्रिंसिपल से शिकायत करने की सोचें भी नहीं।

No comments