सरकारी नौकरी

लड़कियों को कैसे होता है ऑर्गेज्म?? ऑर्गेज्म से लड़की को सुकून कैसे मिलता है ??


सेक्स करना आम बात है। आज हम आपको बताएँगे ऑर्गेज्म क्या होता है? कैसे लड़की को सेक्स का सुकून मिलता है के बारे में जानकारी देने वाले हैं। हम देखते हैं कि सेक्स के दौरान होने वाली चरम सुख की गतिविधि को बहुत सारे लोग नजरअंदाज करते हैं। देखा जाए तो सेक्स के दौरान होने वाली चरम सुख की प्राप्ति को ही ऑर्गेज्म कहते हैं।

महिला का ऑर्गेज्म क्या होता है ?

महिला को जब चरम सुख का अनुभव आता है तब महिला की धड़कने आसानि से तेज हो जाती है, जब यह क्रिया महिलाओं द्वारा की जाती है तब इस क्रिया को महिला का ऑर्गेज्म कहते हैं।

संभोग करने का अत्यधिक आनंद लेने से पहले ऑर्गेज्म का आनंद लेना हर महिला को अच्छा लगता है, जिसके कारण महिलाओं के जननांग की मांसपेशियों में संकुचन आता है।


जो महिलाएं ऑर्गेज्म का सुख प्राप्त करने के लिए सक्षम होती है उन महिलाओं को संभोग करते समय और भी मजा आता है।

लड़की संतुष्ट कैसे होती है

लड़की के योनि में जी स्पॉट होता है जो लड़की के योनि के ३ से ५ सेंटीमीटर अंदर होता है, इस हिस्से को अगर पुरुषों का लिंग छूता है तो लड़की को सेक्स करते समय और भी मजा आता है।

लड़की को सेक्स करते समय उत्तेजना देते समय लड़कों ने लड़की के योनि पर होने वाले क्लीटोरिस को अपने दोनों उंगलियों से अच्छी तरह से हिलाना चाहिए जिससे लड़की के शरीर में उत्तेजना आएगी और लड़की शक्तिशाली स्वरुप से उत्तेजित होकर आपको संभोग करने में मदद करेगी।


No comments