सरकारी नौकरी

loading...

पुरानी गर्लफ्रेंड के साथ SEX करने के ये होते है ये जबरदस्त फायदे


जीवन में हमें कई कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है। अक्सर रिश्‍ते बनते-बिगड़ते रहते हैं। किसी रिलेशन में आप जितने खुश होते हैं, उसके टूटने के बाद उतना ही अधिक तनाव महसूस करते हैं। कई सारे लोग इस तनाव से बाहर आने का रास्‍ता नहीं खोज पाते है। इनके लिए एक शोध में वैज्ञानिकों ने एक अलग ही नुस्‍खा निकाला है।

पुरानी गर्लफ्रेंड के साथ SEX:

यदि आप अपने एक्‍स पार्टनर के साथ सेक्‍स करते हैं तो इससे आपको अपने रिश्‍ते और उसके तनाव से बाहर निकलने में मदद मिलेगी। शोधकर्ताओं ने बताया कि जिन लोगों ने भी ऐसा किया है उनमे दूसरे लोगों के मुकाबले कम तनाव रहा। इससे उन्‍हें अपने भविष्‍य में पॉजीटिव सोचने में भी सहायता मिली।


यह दावा यूं ही नहीं किया जा रहा। बल्कि इसके लिए गहन अध्ययन किया गया है। वो भी एक बार नहीं बल्कि दो-दो बार। इस शोध में उन लोगों को शामिल किया  गया जिनका ब्रेकअप हो गया था और वे खुद को तनाव रहित महसूस नहीं कर पा रहे थे।


ऐसे सौ से अधिक लोग शोध में शामिल थे। इसमें उनसे तरह-तरह के सवाल पूछे गए। जैसे कि क्‍या वह अब भी भावनात्मक रूप से अपने एक्स पार्टनर से जुड़े हुए हैं, यह भी पूछा गया कि आपने हाल ही में उनके साथ सेक्‍स किया है, यदि ऐसा है तो उन्‍हें कैसा महसूस हुआ।

No comments