सरकारी नौकरी

loading...

बिस्तर पर सोते समय की गई ये हरकतें, प्यार पर डालती है बुरा असर


जिंदगी में होने वाली कुछ गल्तियां ही हमारे जीवन पर गहरा असर डाल सकती हैं। जिससे आपकी बसी-बसाई जिंदगी नीरस बन सकती है और एक समय ऐसा आता है कि आपसी संबंधों में भी रोमांस खत्म होने लगता है। क्योंकि उस दौरान जिंदगी भी बोरिंग लगने लगती है। आपकी लव लाइफ में कुछ नयापन देखने को नहीं मिलता है।

बदल दें अपनी ये आदतें:

# कुछ लोगों की आदत होती है कि जब भी वो बाथरूम जाते है मोबाइल में पूरे टाइम चेट पर लगे रहते है। खासकर जब आप शौचालय पर हो तो ऐसे समय में खुले रूप से बात करना सही नही है।

# शादी के बाद बने संबंध के उत्साह को बनाये रखने के लिये जरूरी है कि आप बेड पर होते है उस दौरान स्वेटपैंट और बैगी कपड़ों को बिस्तर पर पहनकर सोने की कोशिश ना करें, आकर्षक लैन्जरी का उपयोग करें।


# अपने बेडरूम में जब आप किसी खास मूड़ के साथ जाये और उसमें फ़ोन, कंप्यूटर, टेलीविजन आपके प्रेम जीवन में बाधक बने ये आपकी लव लाइफ को खत्म करने के बराबर होते है।

# वैवाहिक जीवन में आपको अपने छोटे बच्चे साथ सोना एक समय तक ठीक है लेकिन बच्चों को अपने साथ सोने की आदत ना बनाये। इससे आपके बैवाहिक जीवन पर काफी गहरा असर पड़ सकता है।


# शादी के बाद जब आप एक अच्छें रोमांस के मूड़ के साथ अपने बेडरूम में जाते है और इस दौरान बेड में पड़े ढेर सारे कपड़ों के साथ अव्यवस्थित रूम को देखते ही आपके मूड़ का सारा मजा किरकिरा हो जाता है।

No comments