सरकारी नौकरी

loading...

कम सेक्स करने से क्या होता है लड़की की वैजाइना का हाल, पूरी तरह करें संतुष्ट


अक्सर लोग सोचते हैं कि जो महिलाएं कम सेक्स करती हैं उनकी वैजाइना टाइट हो जाती है और जो महिलाएं अधिक सेक्स करती हैं उनकी योनी ढीली हो जाती है। लेकिन क्या आप जानते हैं ये सिर्फ एक मिथ है। ये हम नहीं कह रहे बल्कि स्पेशलिस्ट कहते हैं कि वैजाइना इंटकोर्स के बाद पहले जैसी नॉर्मल हो जाती है यहां तक की बच्चे के जन्म के बाद भी वैजाइना वापिस अपनी शेप में आ जाती है।

लड़की की वैजाइना का हाल:

जीवन में सिर्फ दो बार ऐसा होता है जब वैजाइना की शेप लंबे समय तक बदलती है। पहली बार बच्चे के जन्म के बाद। एक रिसर्च के मुताबिक, बच्चे के जन्म के बाद योनी की मसल्स को वापस सामान्य शेप में आने में कम से कम 6 महीने का वक्त लगता है।


दूसरी बार वैजाइना की शेप तब बदलती है जब आपकी उम्र ढलती है। दरअसल, बढ़ती उम्र में महिलाओं के हार्मोंस में बदलाव आता है। यानी बढ़ती उम्र में वैजाइनल वॉल मोटी हो जाती है और कम लचीली हो जाती है। ऐसे में योनी की मसल्स ढीली हो जाती है।

इस रिसर्च के नतीजों में पाया गया कि यदि सेक्‍स के दौरान वैजाइना टाइट होती है तो इसका ये मतलब है कि वैजाइना ड्राई है और आप ठीक से उत्तेजित नहीं हुई है। ऐसे में आपको अधिक फॉरप्ले करने की जरूरत है।


No comments