सरकारी नौकरी

loading...

लड़कियां अपने पति से इस तरह से करें संभोग, प्यार में पागल हो जायेगा पार्टनर


कई कपल्स सेक्स लाइफ में शादी के कुछ दिन बाद चार्म गायब हो जाता है। ऐसे में कई बार देखा गया है कि पति सेक्स में रुचि नहीं लेते हैं ऐसे में वाइफ के लिए खासा परेशानी होना शुरू हो जाती है। वैसे इस स्थिति से न गुजरना पड़े इसके लिए हम आपको कुछ टिप्स बताने जा रहे हैं जिनकी मदद से आप पति का सेक्स में इंट्रेस्ट दोबारा जगा सकती हैं।

इस तरह से करें संभोग:

# पति बेड पर हो और आप नहाकर आएं तो कपड़े मिरर के सामने पहनें और इस दौरान उन्हें यह एहसास न होने दें कि आप ऐसा जानबूझकर कर रही हैं।


# बाथिंग रोब हटाकर कपड़े पहनने के दौरान आपका रिफ्लेक्शन मिरर में दिखेगा जो पति के नोटिस में जरूर आएगा और वह खुद को रोक नहीं पाएंगे।

# आप सेक्सी लॉन्जरी पहनें और धीरे-धीरे पति के सामने अनड्रेस हों और उनके सामने बॉडी पर लोशन लगाएं जो उन्हें टीज करेगा। वैसे यह तरीका उन्हें एक्साइटिड होने से रोक नहीं पाएगा।

# सॉन्ग्स मूड को सेट करने के लिए शानदार होते हैं और सेक्सी नाइट के लिए भी म्यूजिक काम आ सकता है। इरॉटिक सॉन्ग्स प्ले करें, लेकिन ध्यान रहे कि आवाज धीमी रहे।


# पति के फर्स्ट स्टेप का इंतजार न करें। आपका हॉट नाइट स्पेंड करने का मन है तो खुद इनिशीऐट करें और टचिंग और किसिंग के साथ उन्हें अराउज करें और सेक्सी नाइट इंजॉय करें।

No comments