सरकारी नौकरी

loading...

एक लड़की बेडरूम में एक लड़के से जरूर सुनना चाहती है ये बातें


प्यार में बहुत कुछ जरुरी है। लेकिन आजकल व्यस्त लाइफस्टाइल के कारण कभी चैन से वक़्त बिताने को भी नहीं मिलता है। धीरे-धीरे यही झगड़े बाद में कड़वाहट में तब्दील हो जाते हैं। लेकिन अपने कभी सोचा कि क्यों हमारे रिश्तों में कड़वाहट आ जाती है, आखिर शुरू में जब हम इतना खुश थे तो बाद में ऐसा क्या हुआ कि हमारे रिश्ते खत्म होने की कगार पर आ गये हैं।

लड़कियां चाहती है ये चीजें:

# हर लड़की को फ़िल्मी बातें सुनना बहुत पसंद होता है। अगर आप एक बार भी उनसे कहते हैं कि तू मेरी आशिकी है तो उसके लिए यह बेहद ही खुशी की बात होती है।

# तुम बहुत खुबसूरत हो सुनते ही लड़की पल में आपको गले लगा लेगी। इन शब्दों में इतना जादू है कि ये शब्द तुरंत काम करते हैं। वैसे भी हर लड़की चाहती है कि उनका पति या उनका बॉयफ्रेंड उनकी तारीफ़ जरूर करे।


# हर लड़की चाहती है कि उनके सपनों का राजा उनके साथ रहे तो वह गर्व महसूस करे। वह किसी मज़बूरी के चलते सिर्फ उनके साथ रहे तो इसको कोई भी लड़की स्वीकार नहीं कर सकती है।

# बेडरूम का माहौल गर्म है, रोज नये झगड़े हो रहे हैं, लड़की बार-बार बोलती है कि तुम बदल गये हो, तो ऐसे में बिना देरी किये आप बोलिये कि तुम मेरे लिए बेस्ट हो। बस यही तो लड़कियां बेडरूम में सुनना चाहती हैं।


# आज कल hot होना भी लड़कियां को खुबसूरत होना ही लगता है। हर लड़की चाहती है कि उनका साथी उनकी तारीफ़ हर चीज में करे, तो आपको उनसे जरूर बोलना चाहिए कि तुम बहुत hot हो।

No comments