सरकारी नौकरी

loading...

लेडी गागा के सुपरफैन के आंखों से छलक पड़े खुशी के आंसू, लिया ऐसा अवतार


गायिका लेडी गागा ने हाल ही में अपने एक 19 वर्षीय प्रशंसक को एक मेकअप ट्यूटोरियल के दौरान सरप्राइज दिया, जिससे वह भावुक हो गया। एल्यूर डॉम कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, यह घटना गागा के मेकअप ब्रांड, हौस लेबोरेटरीज के लॉन्च के मौके के दौरान घटी। गायिका के सुपरफैन ब्रैंडन गैलेज को स्टूडियो में आमंत्रित किया गया था और 19 वर्षीय कॉस्मेटोलॉजी के इस छात्र का मेकअप गागा की निजी मेकअप कलाकार साराह टेनो ने किया।


ब्रैंडन को इस बात की भनक नहीं थी कि गागा ऑफिस में ही थी और बगल के कमरे से वह मेकअप होता हुआ देख रही थी। मेकअप सेशन के बीच में ब्रैंडन ने गायिका के लिए दिल छू लेने वाला पत्र पढ़ना शुरू कर दिया, जिसे उन्होंने गायिका के लिए लिखा था। पत्र में प्रशंसक ने गायिका को शुक्रिया अदा किया था, क्योंकि उनकी गाने की बदौलत उसके जीवन में बदलाव आया था।

तभी गागा उनके सामने सरप्राइज देती हुई आ खड़ी हुई।


भावुक ब्रैंडन ने पुरानी बातों को याद करते हुए अपने पत्र को पढ़ना जारी रखा, जिसमें उन्होंने कहा कि जब उनके परिवार के सामने उन्होंने खुद के समलैंगिक होने की बात कही थी, तब उनके और उनके पिता के बीच दरार आ गई थी। उन्होंने अपने फैसले को सही ठहराने के लिए गागा की गाने की एक पंक्ति 'बॉर्न दिस वे' का हवाला देते हुए कहा, "अफसोस में खुद को मत छुपाओ.. बस खुद से प्यार करो।"

इस दौरान जब ब्रैंडन ने गागा को अपना रोल मॉडल बताया, तो गायिका के आंखों में भी आंसू आ गए।

No comments