सरकारी नौकरी

loading...

आपका प्यारा सनम कहीं बेवफा तो नहीं, इन हरकतों से करें पता


अगर आपका आपके पार्टनर से गहरा लगाव और बेहिसाब प्यार है तो आपके रिश्ते में किसी तीसरे के आने की गुंजाइश न के बराबर होती है, और आपकी ज़िंदगी हंसते-हंसते गुज़र जाएगी। लेकिन इन दोनों में से अगर एक भी सनम बेवफा निकल जाए तो हंसता खेलता परिवार टूटने की कगार पर पहुंच जाता है। आप अपने पार्टनर की इन हरकतों पर गौर करके यह पता लगा सकती हैं कि आपका सनम बेवफा तो नहीं है।

सनम बेवफा की कुछ निशानियाँ:

# अगर पार्टनर अचानक अपने हेल्थ और लुक पर ज्यादा सतर्क हो जाए और इसके लिए वो घर के बजाय ज्यादातर वक्त जिम में बिताने लगे। हो सकता है कि वो ये सब किसी और को प्रभावित करने के लिए कर रहे हों।


# ज्यादातर लोग अपनी प्रोफेशनल लाइफ और पर्सनल लाइफ को अलग रखना पसंद करते हैं। लेकिन अगर आपके पति अपने दोस्तों और कलीग से आपको मिलवा चुके हैं। लेकिन अब उनसे वो आपको दूर रखने की पूरी कोशिश कर रहे हैं।

# अगर आपका पार्टनर आए दिन आप पर बिना किसी वजह के गुस्सा करने लगे, तो हो सकता है कि उनकी ज़िंदगी में आपकी जगह किसी और ने ले ली । अपनी इस बात को सीक्रेट बनाए रखने के लिए वो आप पर बार-बार गुस्सा करते हैं।

# पहले जो पति आपको बेहद प्यार करता था, अचानक उसकी दिलचस्पी आपमे कम होने लगे तो ये संकेत हो सकता है उनकी बेवफाई का, हो सकता है आपके पति की ज़िंदगी में कोई और आ गई हो।


# अक्सर आपकी आंखों में आंखे डालकर बात करनेवाला आपका पार्टनर अचानक आपसे नज़रे मिलाने से कतराने लगे, तो इसका मतलब ये हो सकता है कि वो आपसे कुछ छुपाने के लिए ऐसा कर रहा है।

No comments