सरकारी नौकरी

loading...

भांजे के प्यार में पागल हुई मामी, खुलासा हुआ तो कर दिया मर्डर


आजकल रिश्तों की डोर बहुत कमजोर हो गयी है। अपराध पर लगाम लग पाना काफी मुश्किल हो गया है। ऐसा कोई दिन नहीं जाता जिस दिन अपराधों को लेकर खबरें नही आती हो। वहीँ इनमें से कुछ खबरें तो ऐसी होती हैं जिन्हें जानने के बाद रूह काँप उठती है। आधुनिक जमाने मे लोगों की मानसिकता का स्तर लगातार गिरता जा रहा है।

भांजे के प्यार में पागल हुई मामी:

आज हम आपको एक ऐसा ही मामला बताने जा रहे है जिसको पुलिस ने हाल ही में पर्दाफास किया है। हैरान कर देने वाली बात है कि यहां पर एक मामी ने अपने भांजे की हत्या कर दी है। हालांकि पुलिस ने आरोपी युवती को हिरासत में ले लिया है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ये मामला उत्तर प्रदेश वाराणसी से सामने आय़ा है।

कर दिया भांजे का मर्डर:

पुलिस के मुताबिक बताया जा रहा है कि पिछले कुछ दिन पहले पुलिस को एक युवक का शव मिला था। जिसकी पहचान बच्छवा गांव के रहने वाले रतन कुमार के रूप में की गई। मामले की जांच के बाद पता चला की मामी और भांजे के भी काफी हद तक प्रेम संबंध थे।

प्यार में पागल थी मामी:

जिसका पता मामा को चल चुका था। जिसेक बाद काफी समझाने के बाद भांजा तो मान गया। लेकिन मामी मानने का नाम ही नहीं ले रही थी। फिर भी वो बार बार रतन को फोन कर रही थी। जिसके बाद परेशान होकर संबंध बनाने के बहाने उसका मर्डर कर दिया।

No comments