सरकारी नौकरी

loading...

गर्लफ्रेंड से ही शादी करने का मन बना चुके है तो काम आएंगे ये टिप्स


आजकल प्यार के बिना जीवन जैसे अधूरा सा लगता है। वैसे प्यार करना सबका हक़ भी है। लेकिन कई बार ऐसा होता है कि हम अपनी गर्लफ्रेंड से ही शादी करने का प्लान बना लेते है। इससे आपका भविष्य सुन्दर होगा, ख़ास होगा और सभी सपने पूरे होंगे। ऐसे में बस एक काम करना, कुछ ऐसी बातें जो अपनी गर्लफ्रेंड से कभी मत करना।

ध्यान में रखें ये बातें:

# तुम्हारे दोस्त यार बड़े फ़ालतू टाइप के हैं, ये ख़याल ही आपको पिटवाने के लिए काफ़ी है, बोल दिया तो शादी टूटी ही समझो! जिन दोस्तों के साथ वो इतने समय से मस्ती कर रही हैं उन्हें फ़ालतू समझ भी कैसे सकते हैं।


# वहाँ की तो लड़कियाँ बस ऐसी ही होती हैं, आप कैसे डिसाइड करोगे कि कहाँ की लड़की कैसी होती है? और जहाँ की भी हो, वो जगह, वो स्कूल, वो कॉलेज, वो ऑफ़िस उस लड़की का कैरेक्टर या पर्सनैलिटी परिभाषित नहीं कर सकता है।

# थोड़ी एक्सरसाइज़ कर लेनी चाहिए, क्यों भाई साहब, आप क्या ब्रैड पिट को पराजित करके आये हैं गुड लुक्स के मामले में? और मोहब्बत जिस से की थी, शादी भी तो उसी से कर रहे हैं, क्यों?


# वो वाली फ्रेंड बहुत अच्छी है, अभी तो शादी हुई नहीं और अभी से महबूबा की सहेलियों या बहनों पर नज़र डाल दी? यही है सच्चा इश्क़?

No comments