सरकारी नौकरी

loading...

चोरी-छुपे कम समय में कैसे पा सकते हैं ऑर्गेज़्म, सेक्स के लिए इस तरह रहें तैयार


चोरी-छुपे सेक्स यानि कम समय में सेक्स करना हो तो आपको कुछ टिप्स अपनाना पड़ता है जिसमें सब कुछ शॉर्ट में करना होता है ताकि आपका सेक्स भी हो जाये। आपको इसमें चुप रहना होता है जिसका मतलब है कि न तो डर्टी टॉक होगी और ना ही मोअनिंग। इतना ही नहीं, आपको बहुत ज़्यादा इंतज़ार किए बगैर प्लेज़र महसूस करने की ट्रिक्स पता होनी चाहिए।

कम समय में कैसे पा सकते हैं ओर्गेस्म:

# कुछ सेक्स पोजिशन्स हमेशा और कहीं भी काम आ सकती हैं। काउगर्ल सेक्स पोजिशन में एक पार्टनर दूसरे की गोद में होता है, किसी दीवार का सहारा लेने से आपको बहुत आनंद पाने में मदद मिल सकती है।


# यदि आप पब या अपने ऑफिस में हैं, तो हमेशा हल्के कपड़े पहनना एक अच्छा विचार हो सकता है। आप बस एक स्कर्ट पहन सकती हैं, या वन ऐसी ड्रेस जिसे आसानी से खोला जा सकता है।

# आपको हमेशा ऐसी जगह ढूंढनी चाहिए जो आरामदायक हो, और किसी को पता न चले। किसी पेड़ के नीचे खड़ी कार, एक तहखाना या कोई खाली कमरा आपके काम आ सकता है।


# सेक्स से पहले आपको माहौल बनाने की ज़रूरत पड़ेगी। इसमें आपके पास फोरप्ले का कोई समय नहीं है, इसलिए आप मूड को सेट करने के लिए कॉल कर सकते हैं।

# आप हमेशा अपने साथ कंडोम का एक पैकेट रखें, भले ही आप कितनी भी जल्दबाज़ी में क्यों न हों। आपको जल्द कंडोम रोल करना भी आना चाहिए।


No comments