सरकारी नौकरी

loading...

इन अजीबोगरीब कारणों से भी ब्रेकअप तक पहुँच जाता है रिश्ता


कई बार रिश्तों में बिना किसी वजह के दरार आ जाती है, और छोटी-छोटी फिजूल की बातें भी रिश्ते में कड़वाहट पैदा कर देती हैं और ब्रेकअप की वजहें बन जाती है। अक्सर वो लोग ब्रेकअप की वजहें तलाशते हैं, जो अपने पार्टनर से बोर हो गए हैं और उससे छुटकारा पाना चाहते हैं।

ब्रेकअप की वजहें:

# पब्लिक प्लेस पर अगर आपने अपने पार्टनर का हाथ नही पकड़ा, तो हो सकता है वो इससे नाराज़ हो जाए और इस बेवजह की बात को आपसे अलग होने का हथियार बना ले।


# अगर आपका पार्टनर आपसे मिलना चाहता है और आप किसी वजह से उससे नहीं मिल पाते है, तो हो सकता है कि वो इस बात से नाराज़ होकर आपसे दूरी बना ले।

# कपल्स जब एक दूसरे से प्यार करते हैं तब सोशल साइट्स पर उनका स्टेटस कमिटेड या फिर इन रिलेशनशिप होता है। लेकिन अगर दोनों में से किसी एक ने भी अपना स्टेटस अपडेट करके सिंगल कर लिया तो फिर दूसरे की नाराज़गी तय है।


# शुरूआती रिलेशनशिप में कपल्स एक-दूसरे पर काफी फोकस करते हैं और एक-दूसरे को अहमियत देते हैं। लेकिन गुज़रते वक्त के साथ, किसी एक को दूसरे से अहमियत न मिले तो रिश्ते के प्रति निराशा बढ़ने लगती है।

# कई बार कपल्स नाराज़ होकर एक-दूसरे के फोन का जवाब नहीं देते या फिर अपने साथी को सताने के लिए उसका नंबर रिजेक्ट लिस्ट में डाल देते हैं तो दोनों का यह रवैया भी ब्रेकअप का कारण बन सकता है।


No comments