सरकारी नौकरी

loading...

SONY ने लांच किया SONY XPERIA 5 दमदार स्मार्टफोन, जानें दमदार फीचर्स


Sony ने अपना नया स्मार्टफोन Xperia 5 को जर्मनी के बर्लिन में लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टफोन को सिनेमा वाइड आसपेक्ट रेशियो वाले डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया है। फोन में फ्लगैशिप क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 चिपसेट प्रोसेसर दिया गया है। फोन के बैक में ट्रिपल रियर कैमरा सेंसर दिया गया है। ये कंपनी के Xperia 1 के मुकाबले कॉम्पैक्ट स्मार्टफोन के तौर पर लॉन्च किया गया है। Sony Xperia 5 को अगले सप्ताह से सेल के लिए उपलब्ध करा दिया जाएगा।

स्पेसिफिकेशन:

इसमें 6.1 इंच का फुल HD+ डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रिजोल्यूशन 1080 x 2520 पिक्सल दिया गया है। डिस्प्ले के प्रोटेक्शन के लिए इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 6 का कवर दिया गया है। फोन में OLED डिस्प्ले पैनल दिया गया है जो यूजर्स को एक बेहतर वीडियो कंटेंट व्यूइंग का एक्सपीरियंस देता है। इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 फ्लैगशिप प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। इसकी मेमोरी को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 512GB तक बढ़ा सकते हैं।

अन्य फीचर्स:

इस फोन के कैमरे और फीचर्स की तो इसके बैक में ट्रिपल रियर कैमरा सेट अप दिया गया है। इसका प्राइमरी सेंसर 12 मेगापिक्सल का दिया गया है, इसके अलावा इसमें 12 मेगापिक्सल का सुपर वाइड सेंसर और 12 मेगापिक्सल का ही एक और सेंसर दिया गया है। फोन के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। इसमें 3,140 एमएएच की दमदार बैटरी उपलब्ध कराई गई है।

No comments