सरकारी नौकरी

loading...

ऐसी लड़कियां दिन में कई बार बनाना चाहती है शारीरिक संबंध, रहती है सेक्स के लिए तैयार


सेक्स के लिए जितने लड़के उत्सुक होते  हैं उतनी ही उत्सुक होती हैं लड़कियां। लेकिन कभी पहल ना करने के कारण उनकी ये बात कम लोग ही जान पाते हैं। आज हम आपको बताने जा रहे हैं किस तरह की लड़कियां ज्यादा सेक्स करती हैं और सेक्स का ज्यादा मज़ा लेती हैं।

कौनसी लड़कियां होती हैं सेक्स को बेताब: 

एक स्टडी के अनुसार टीनएजर्स लड़कियों के स्कूल की दिनचर्या और उनके सेक्सुअल रिलेशन के बीच अहम खुलासा हुआ है। इंडियाना यूनिवर्सिटी ने स्कूली छात्राओं पर ये स्टडी किया है। इस स्टडी में स्कूल बंक करना, टेस्ट में फेल होना और बिना कंडोम के सेक्स के बीच संबंध निकाला है।

लड़कियों पर किया सर्वे:

यह सर्वे 14 से 17 साल की लड़कियों पर किया गया है। 10 साल में पूरे हुए इस अध्ययन के लिए 387 लड़कियों की डायरियों से रोमांटिक और फिजिकल रिलेशन को लेकर उनके व्यवहार को समझने प्रयास किया गया। स्टडी में शामिल लड़कियां अपने हर छोटे-बड़े व्यवहार को रिसर्चर से साझा करती थीं।


सर्वे में हुआ खुलासा:

ऐसी लड़कियां जो स्कूल बंक करने और टेस्ट में फेल होती हैं उस दिन बिना कंडोम के सेक्स करने के मामले ज्यादा पाए गए हैं। लड़कियों ने यह माना की टेस्ट में फेल होने के बाद वो बिना कंडोम के सेक्स करती है। युवाओं के बीच किया गया यह अपनी तरह का पहला सर्वे है जिसमें लड़कियों के स्कूल की दिनचर्या और रिश्तों को लेकर आदतें समझने की कोशिश की गई है।


No comments