सरकारी नौकरी

loading...

इस तरह के लड़कों की लड़कियाँ कभी नहीं बनती है गर्लफ्रेंड, रहती हैं कोसों दूर


आजकल जिंदगी के लिए किसी पार्टनर की जरूरत होती है। अगर आप दिल ही दिल में किसी को पसंद करते हैं और जल्द ही उसे डेट पर भी ले जाना चाहते हैं तो जान लें वो बातें जिसे डेटिंग के दौरान लड़कियां बिल्कुल पसंद नहीं करती हैं। लड़कों में मौजूद इन आदतों को देखते ही लड़कियां उनसे दूरी बना लेती हैं।

लड़कियाँ कभी नहीं बनती है गर्लफ्रेंड:

किसी भी चीज को लेकर इनसिक्योर व्यक्ति किसी को पसंद नहीं होता है। ऐसे में अगर लड़का पहली डेट के दौरान ही अपना गर्लफ्रेंड को ये बता दे कि वो उसे लेकर बेहद इनसिक्योर रहता है तो जान लिजिए ये रिश्ता लंबा नहीं चलने वाला है।

अगर आपके अंदर आत्मविश्वास की कमी है और आप अपनी लवर के सामने कुछ भी कहने में डर रहे हैं तो आपकी ये आदत आपके प्यार के रास्ते में अड़चने खड़ी कर सकती है।

अगर आप डेटिंग के दौरान सिर्फ अपनी ही बात कर रहें हैं, अपनी फैमिली, फ्रेंड्स या फिर हॉबीज के बारे में ही पूरा टाइम लड़की को बता रहे हैं तो लड़कियां जल्दी ही आपकी बातों से बोर हो सकती है। 

अगर आप भी एक्साइटमेंट में क्या बोलना है क्या नहीं ये सोचे बिना अपने गर्लफ्रेंड से पहली ही डेट पर उसकी पसंद-नापसंद जाने बिना कुछ भी बोलने लगते हैं तो आपकी गिनती मूर्ख लड़कों में की जाएगी।

No comments