सरकारी नौकरी

loading...

प्रेमी के प्यार में पागल थी ये महिला, प्लास्टिक थैली में संभाल रखे थे यू्ज्ड कंडोम


हाल ही में शेहला मसूद हत्याकांड में CBI की इंदौर स्थित स्पेशल कोर्ट ने शनिवार को फैसला सुना दिया। दोषी जाहिदा परवेज,सबा फारुकी,क्रिमिनल शाकिब डेंजर और शूटर ताबिश को उम्रकैद की सजा सुनाई गई। एक अन्य आरोपी इरफान को जुर्म कबूलने करने और जांच में मदद करने के लिए बरी कर दिया गया।

वर्ष 2011 में हुआ था मर्डर

शेहला RTI एक्टिविस्ट थीं। उनका भोपाल में 2011 में मर्डर हुआ था। शेहला घर से ऑफिस जाने के लिए निकली थीं। जैसे ही वे कार में बैठीं,उन्हें गोली मार दी गई। फैसला आने के बाद शेहला के पिता ने कहा,'मैं फैसले का सम्मान करता हूं। अब मेरी बेटी तो वापस नहीं आएगी। मुझे और कुछ नहीं कहना।' पड़ोसियों ने भी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी।

प्यार में बंटवारा नहीं हुआ बर्दाश्त

जाहिदा के आफिस की करीब 2 घंटे तलाशी ली गई थी। इसमें ऐसे कई सबूत हाथ लगे थे, जो साबित करते थे कि BJP के ताकतवर नेता ध्रुव नारायण सिंह के साथ जाहिदा के प्रेम संबंध थे। उनकी दूसरी प्रेमिका शेहला थी। जाहिदा इसी कारण से शेहला को पसंद नहीं करती थी।

प्लास्टिकों की थैलियों में रखे हुए थे यूज्ड कंडोम

CBI को जाहिदा की डायरी से ध्रुव के साथ उसके यौन संबंधों की जानकारी पता चली थी। आफिस से एक सीडी रिकॉर्डिंग, वहीं प्लास्टिंग की थैलियों में संभालकर रखे यूज्ड कंडोम भी मिले थे। उन पर इस्तेमाल की तारीख भी लिखी गई थी। मामला तूल पकड़ने के बाद ध्रुव नारायण सिंह को BJP के उपाध्यक्ष पद से इस्तीफा देना पड़ा था।

No comments