सरकारी नौकरी

loading...

VIVO ने आज भारत में लांच किया Z1X स्मार्टफोन, 4,500mAh की है बैटरी


हाल ही में Vivo भारत में Vivo Z1x लॉन्च कर दिया है। यह कंपनी की Z-सीरीज का दूसरा स्मार्टफोन है। वीवो लॉन्च से पहले इस स्मार्टफोन को टीज करता रहा है, जिसके चलते Vivo Z1x के डिजाइन से लेकर कई स्पेसिफिकेशंस तक ऑफिशली सामने आ चुके हैं। स्मार्टफोन का हाइलाइट इसके रियर पैनल पर मिलने वाला ट्रिपल कैमरा सेटअप है, जिसमें 48 मेगापिक्सल का सेटअप दिया गया है। इस डिवाइस की चीन में कीमत 1,598 युआन (करीब 16,000 रुपये) रखी गई है।

स्पेसिफिकेशन:

इस स्मार्टफोन में 6.38 इंच का फुल HD सुपर एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है। 6GB रैम के साथ यह स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 712 प्रोसेसर से पावर्ड होगा। इस स्मार्टफोन में 6GB की रैम और 128GB का स्टोरेज होगा। इस स्मार्टफोन में Android Pie ऑपरेटिंग सिस्टम मिल सकता है। स्मार्टफोन में 22.5 W फ्लैश चार्ज सपॉर्ट के साथ 4,500 mAh की बैटरी दी जाएगी।

अन्य फीचर्स:

Vivo Z1x स्मार्टफोन के रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा। यानी, स्मार्टफोन के बैक में तीन कैमरे लगे होंगे। फोन के बैक में 48 मेगापिक्सल का मेन कैमरा होगा, यह Sony IMX582 सेंसर होगा। इसके अलावा, इस स्मार्टफोन में अल्ट्रा-वाइड एंगल सेंसर और डेप्थ सेंसिंग कैमरा होगा। स्मार्टफोन में सेल्फी और विडियो कॉलिंग के लिए 32 मेगापिक्सल का कैमरा हो सकता है।

No comments