सरकारी नौकरी

loading...

आज दशहरे के दिन इन राशियों की खुलने वाली है किस्मत तो इनको है संभलकर चलने की जरूरत


कई लोगों को राशियों पर कुछ ज्यादा ही भरोसा होता है। आजकल लोग अपने दिन की शुरुआत में अपनी राशि देखते हैं ताकि उन्हें ज्ञात हो जाए कि उनके साथ आज के दिन क्या-क्या होने वाला है।

आज का राशिफल:

# मेष: आज शासन सत्ता का पूरा सहयोग मिल रहा है। इसी के साथ आपसे उच्चाधिकारी प्रसन्न रहेंगे। आज आपके प्रमोशन के योग बन रहे हैं और पिता से दूरी हो सकती है।

# वृषभ: आज भाग्यवश कोई काम बनेगा और धर्म-कर्म में भाग लेंगे। आज तीर्थयात्रा का भी संयोग बन सकता है और अपनी सामाजिक भूमिका को लेकर सतर्क रहें।

# मिथुन: आज आपकी निर्णय लेने की क्षमता ठीक रहेगी और चोट चपेट लगने का भय है। आज परिस्थितियां अचानक प्रतिकूल हो सकती हैं और बचकर पार करने की आवश्यकता है।

# कर्क: आज हिम्मत से काम लेंगे और अज्ञात भय सताएगा।

# सिंह: आज आपके शत्रु पराजित होंगे और बुजुर्ग व्यक्ति द्वारा कुछ लाभान्वित हो सकते हैं। छुपे हुए ज्ञान की प्राप्ति होगी।

# कन्या: आज लिखने पढ़ने वालों के लिए अच्छा समय है। इसी के साथ आज भावुकतावश कोई परेशानी आ सकती है। अपने गुस्से पर नियंत्रण रखें।

# तुला: आज भाग्येश और लग्नेश के लग्न में आ जाने से उर्जा का संचार हो रहा है। आज मधुरता कायम है आपमें और घर में भूमि, भवन, वाहन की खरीदारी का योग बन रहा है।

# वृश्चिक: आज आप घोर पराक्रमी बने हुए हैं. आप द्वारा किया गया पराक्रम सफलता भी दिलाएगा। निर्णय लेने में माहिर साबित होंगे। आज फैशन वगैरह पर खर्च की अधिकता हो सकती है।

# धनु: आज आप हिम्मत से काम लेंगे तो काम बनेगा और अभी पूंजी निवेश से बचिएगा। वाणी पर नियंत्रण रखने की जरूरत है। अभी मध्यम समय चल रहा है।

# मकर: आज सुकुमारता बढ़ेगी और जीवन में तरक्की करेंगे। आज अच्छी स्थिति चल रही है और उर्जा में कमी महसूस करेंगे।

# कुंभ: आज उर्जा का संचार होगा और अकारण परेशान रहेंगे। आज खर्च की अधिकता होगी और बचकर पार करें।

# मीन: आज निर्णय लेने में माहिर साबित होंगे और जीवन में तरक्की करेंगे। आज अज्ञात भय सताएगा।

No comments