सरकारी नौकरी

loading...

लड़कियाँ कुछ इस अंदाज़ में करें मर्दों की तारीफ, प्यार में हो जायेंगे दीवाने


अक्सर जिस तरह से लड़कियां अपनी तारीफ सुनना पसंद करती हैं, ठीक उसी तरह से पुरुषों को भी अपनी तारीफ सुनना अच्छा लगता है। पुरुषों की तारीफ़ करने का आपका अंदाज अगर ऐसा होगा तो, फिर वो अपनी तारीफ सुनकर न सिर्फ खुश हो सकते हैं बल्कि वो आपके कायल भी हो सकते हैं।

पुरुषों की तारीफ़ कैसे करें:

# पत्नी, गर्लफ्रेंड या फिर कोई कलीग ये कहे कि आप बहुत ज्यादा लविंग और केयरिंग हैं तो इस तारीफ से मर्दों को खुशी मिलती है और उनका कॉन्फिडेंस भी बढ़ता है।

# अगर ऑफिस का कलिग या फिर आपका पार्टनर आपका बहुत ख्याल रखता है, काम में आपकी मदद करता है तो उसे कॉम्प्लीमेंट देने में कभी भी कंजूसी न करें।


# महिलाएं अगर मर्दों की तारीफ में ये कह दें, कि आपकी त्वचा से तो आपकी उम्र का अंदाजा लगाना काफी मुश्किल है या फिर आप अपनी उम्र से बहुत छोटे दिखते हैं तो फिर क्या बात है।

# मर्दों में अपनी नौकरी या पेशे के अलावा कुकिंग, सिंगिग, डांसिग या फिर खेलकूद जैसा कोई भी खास टैलेंट मौजूद है। ऐसे में अगर आप उस खास टैलेंट को पहचानकर उसकी तारीफ करती हैं तो फिर इससे न सिर्फ उन्हें खुशी मिलेगी बल्कि उन्हें इस टैलेंट को निखारने के लिए प्रोत्साहन भी मिलेगा।


# किसी भी मर्द के ये जानकर बहुत अच्छा लगता है कि लोग उसपर विश्वास करते हैं खासकर महिलाएं उन्हें भरोसे के काबिल समझती हैं।

No comments