सरकारी नौकरी

loading...

माँ के काम पर चले जाने के बाद बाप मनाता था बेटी के साथ सुहागरात, नहीं हुआ बर्दाश्त तो...


वैसे बाप-बेटी का रिश्ता इस संसार में सबसे पवित्र माना गया है। लेकिन कुछ खबरें ऐसी होती हैं, जिन पर भरोसा करना नामुमकिन होता है। ऐसी खबरें रिश्तों को शर्मसार करने वाली होती हैं, जिनके बारे में जानकर सबका सिर शर्म से झुक जाता है। ये इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला बांग्लादेश के दक्षिण लखानखोला का बन्दर अपज़िला का है। यहाँ धमकी देकर यह पिता पिछले 1 साल से अपनी बेटी के साथ रेप करता आ रहा था।

बाप मनाता था बेटी के साथ सुहागरात:

पिता की प्रताड़ना को कई दिनों तक बर्दाश्त करने के बाद एक दिन इस लड़की की सब्र का बांध टूट गया और उसने इसके खिलाफ आवाज उठाई। अब 50 साल के इस कलयुगी बाप को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।


फिर लड़की की सब्र का बांध टूट गया:

पीडिता की माँ एक कपडा फैक्ट्री में काम करती है। पीडिता ने बताया कि जब मां काम पर चली जाती थी तब उसका पिता उसके साथ हर रोज रेप करता था। इतना ही नहीं मुंह खोलने पर वो बच्ची को जान से मारने की धमकी भी देता था। पिछले एक साल से यह लड़की यौन हमले को सह रही थी। बर्दाश्त की हदें पार हो जाने के बाद लड़की ने अपनी मां को अपने पिता की गंदी करतूतों के बारे में बताया और मां की मदद से उसने थाने में जाकर पिता के खिलाफ केस दर्ज कराया।

No comments