सरकारी नौकरी

loading...

लड़के की इन खूबियों को देखकर कोई भी लड़की शादी के लिए हो जाएगी तैयार


आजकल किसी भी रिश्ते में विश्वास का होना बहुत जरुरी है। इसी पर पूरा रिश्ता टिका हुआ रहता है। हम एक आम आदमी पर कमजोरी और अवसाद के असर के बारे में जानते हैं, लेकिन यह दंपतियों के बीच के रिश्ते से किस तरह जुड़ा हुआ है, इस पर अधिक तहकीकात नहीं की गई है। अगर शादी करने वाले हैं, तो ये जरूर सुनिश्चित कर लें।

जीवनसाथी में जरूर मौजूद हो ये बातें:

# शादी से पहले हर लड़की अपने होने वाले पति से फैमिली प्लानिंग के बारे में भी जानना चाहती है। अपने फ्यूचर और बच्चों को लेकर वो क्या सोचता है।


# 80 प्रतिशत लड़कियां चाहती हैं कि उनका पार्टनर उनके साथ फ्रैंक रहें। अक्सर देखा जाता है कि शादी होने के साथ ही लड़कियों की जिम्मेदारियां बढ़ जाती हैं उनकी फ्रीडम पर भी रोक लगने लगती है।

# लड़कियों के लिए ये बात भी काफी मायने रखती है कि उनके होने वाले पति का एटीट्यूड उसके दोस्तों के प्रति कैसा है। शादी के बाद भी वो उसके दोस्तों से मिलने जुलने पर कोई रोक तो नहीं लगाने वाला है।


# हर इंसान अपने मां-बाप से बेहद करीब होता है फिर चाहे वो लड़का हो या कोई लड़की । लड़कियां जब शादी करती हैं तो ये चाहती हैं कि जिस भी व्यक्ति से वो शादी करे वो उसके पेरेंट्स की पूरी इज्जत करता हो।

No comments