सरकारी नौकरी

loading...

लड़की संबंध बनाने से कर रही है मना तो ये टिप्स कर देंगे सेक्स के लिए मजबूर


सेक्स प्यार की मजबूती के लिए बहुत जरुरी है। कई मेल पार्टनर रिश्ते को आगे बढ़ाने के लिए अपने पार्टनर को संबंध बनाने के लिए कहते है लेकिन फिमेल पार्टनर इसके लिए तैयार नहीं होती। ऐसी स्तिथि में अक्सर लड़कियों को समझ नहीं आता कि वो क्या करें?

 नहीं चाहती है सम्बन्ध तो करें ये उपाय:

# इस बारे में अपने पार्टनर के साथ खुलकर बात करें। उन्हें समझाएं कि आप अभी मानसिक रूप से तैयार नहीं है। इस बारे में खुद उनसे बात करें।


# अकेले होने पर अगर आपका पार्टनर करीब आने की कोशिश करें तो उन्हें इस बारे में प्यार से कहें कि आप अभी तैयार नहीं है। इससे उनको बुरा भी नहीं लगेगा और वह आपकी बात तो समझ पाएगे।

# जब भी आप अपने पार्टनर के साथ बात करें तो उन्हें बातों ही बातों में पहले से ही बता दें कि आप अभी संबंध बनाने में तैयार नहीं है।

# बिना तनाव लिए और सही मौका देखकर अपने पार्टनर को सीधा कह दें कि आप इसके लिए इच्छुक नहीं है। अगर आपका पार्टनर आपसे सच्चा प्यार करता है तो वह दोबारा इस बारे में नहीं कहेंगा।


# आपके बार-बार समझाने पर भी अगर आपका पार्टनर नहीं समझता तो बेहतर है कि आप रिश्ते को खत्म कर दें। ऐसा पार्टनर तभी करता है जब उसे रिश्ता सिर्फ संबंध बनाने के लिए ही रखना होता है।

No comments