सरकारी नौकरी

loading...

लड़कियां राशि अनुसार करें शरीर अंगो का मेकअप, आप पर होंगी सबकी निगाहें


हर इंसान चाहता है कि वह खूबसूरत दिखे और सभी की निगाहें उन पर टिकी हुई हो। खासकर महिलाऐं इसके लिए कई जतन भी करती हैं और खूबसूरत दिखने के भरपूर प्रयास भी करती हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि राशि के अनुसार अगर शरीर के अंगों पर ध्यान दिया जाये तो आप ज्यादा खूबसूरत दिखते हैं। इसलिए आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि किस राशि के अनुसार महिलाओं को खूबसूरत दिखने के लिए अपने शरीर के कौनसे अंग पर ज्यादा ध्यान देना चाहिए।

राशि के अनुसार मेकअप:

# मेष राशि : मेष राशि के लोगों को अपनी आइब्रोज़ पर ज्यादा ध्यान देना चाहिए। इनके लिए आइब्रोज़ पर किया गया मेकअप इनके लुक में चार चांद लगा सकता है।

# वृषभ राशि : वृषभ राशि वालों को अपनी स्किन का खास ख्याल रखना चाहिए। अच्छे खाने, पर्याप्त नींद से आप अपनी सेहत को दुरुस्त रख पाएंगें और इससे आपकी स्किन भी चमकदार बनी रहेगी।


# मिथुन राशि : मिथुन राशि वालों का माथा काफी बड़ा होता है। ऐसे में अगर आप बालों को अच्छा लुक देंगें तो आपका फेस आकर्षक दिखेगा।

# कर्क राशि : कर्क राशि के लोगों को अपने गालों पर ध्यान देना चाहिए क्योंकि ये उनकी यूएसपी है। इन्हें अच्छी तरह हाइलाइट करके आप अपने लुक को बेहतर बना सकते हैं।


# सिंह राशि : आपको अपने बालों पर ज्यादा ध्यान देना चाहिए। इससे आपका लुक और ज्यादा निखर कर आएगा।

# कन्या राशि : कन्या राशि के लोगों की कमर शेप होती है। अगर ये कोई बैकलैस ड्रेस पहनकर उसे फ्लॉन्ट करें तो ये आकर्षण का केंद्र बन सकते हैं।

# तुला राशि : तुला राशि वालों की कमर बहुत शेप में होती है इसलिए इन्हें बेल बॉटम पैंट्स, पेंसिल स्कर्ट, ड्रेस के साथ अपने लुक को और बेहतर बनाने पर काम करना चाहिए।


# वृश्चिक राशि : वृश्चिक राशि के लोगों की आंखें बहुत खूबसूरत होती हैं। अगर आप अपनी आंखों पर फोकस करेंगें तो आप और ज्यादा सुंदर दिख सकते हैं। अपनी आंखों पर थोड़ा डार्क मेकअप करें।

No comments