सरकारी नौकरी

loading...

लड़कियां ओरल सेक्स करने से पहले जरूर जानें ये बातें, सेक्स करने का तरीका


आजकल सुरक्षित तरीके से ओरल सेक्स न करने से कैंसर जैसी अनेक बीमारियां हो सकती है। बेशक, ओरल सेक्स को लोग खूब एंज्वॉय करते हों लेकिन अगर सावधानी ना बरती जाए तो ओरल सेक्स प्लेजर देने के बजाय आपको नुकसान पहुंचा सकता है। वही हाल ही में जनरल ऑफ सेक्सुअल मेडिसिन में छपी एक रिसर्च के मुताबिक, ओरल सेक्स से बेशक इंटरकोर्स से बचा जा सकता है लेकिन सेक्सुअल ट्रांसमिटिड इंफेक्शन से बचना कठिन होता है।

ओरल सेक्स से होने वाले खतरे:

सेफ ओरल सेक्स न करने से कई तरह के सेक्सुअल ट्रांसमिटिड इंफेक्शन हो सकते हैं। ओरल सेक्स से सिफलिस, क्लैमाइडिया जैसे सेक्सुअल इंफेक्शन हो सकते हैं।


ऐसे करें बचाव:

ओरल सेक्स के दौरान पुरुष कंडोम का उपयोग करें। इससे सेक्सुअल ट्रांसमिटिड इंफेक्शन से आसानी से बच सकते है। आपको ये नहीं सोचना चाहिए कि आप इंटरकोर्स नहीं कर रहे तो आप कंडोम ना पहनें। आपको ओरल सेक्स के साइड इफेक्ट से बचने के लिए ओरल सेक्स के लिए आने वाले कंडोम का उपयोग करना चाहिए।

फ्लेवर्ड कंडोम से ओरल सेक्स को अधिक एंज्वॉय किया जा सकता है। स्टोर्स में कई तरह के डिफरेंट फ्लेवर्ड कंडोम मौजूद होते हैं जिनसे अच्छी खुशबू आती है।


डेंटल डैम ये एक तरह की प्लास्टिक शीट होती है जिसे ओरल सेक्स के दौरान महिला वैजाइना में पहनती है। डेंटल डैम के उपयोग से सेक्सुअल ट्रांसमिटिड इंफेक्शन से आसानी से बच सकते है।

No comments