सरकारी नौकरी

loading...

डांसर सपना हमेशा सलवार सूट पहनकर ही क्यों करती हैं डांस, छुपी है ये बड़ी बात


आजकल हरियाणा की मशहूर डांसर के डांस स्टेप के सभी लोग दिवाने हैं। खास बात तो यह है कि सपना का ना केवल एक-एक डांस स्टेप मशहूर है बल्कि जिन गानों पर वह थिरकती हैं वह भी सुपहिट हैं। इनके तो वैसे कई गाने मशहूर है पर आपने सबसे ज्यादा उनके गाने तेरी आंख्या का ये काजल गाना कई जगहों पर सुना होगा, सपना का ये गाना इतना ज्यादा सुपरडुपर हिट हुआ कि लोग इसे हर जगह शादी, पार्टी या फिर फंक्शन में बजते हैं।

सलवार सूट पहनकर ही क्यों करती हैं डांस:

अगर आप सपना चौधरी को पसंद करते हैं और आपने कभी गौर किया होगा तो देखा हेागा कि सपना अक्सर ही सलवार सूट पहनकर डांस करने लगीं। ऐसे में सवाल उठता है कि सपना अच्छी खासी कमाई होने के बाद अब भी सपना सलवार सूट में ही क्यों डास करती हैं?


कई लोग सोचते थें कि सपना तो अब इतनी बड़ी सेलिब्रिटी भी हो गई हैं लेकिन आज भी वो सलवार सूट ही पहनकर डांस करती हैं, इस बारे में जब एकबार सपना से पूछा गया था तो उन्होने खुद बताया कि वो सलवार सूट में डांस करते हुए मैं सहज महसूस करती हूं।


बैकलेस पहनकर स्टेज शो करना मुझे सही नहीं लगता। मेरे शो में परिवार भी शामिल होते हैं। ऐसे में मुझे सलवार सूट पहनकर डांस करना ही ठीक लगता है। इतना ही नहीं सपना के अगर शो की बात करें तो उनका डांस देखने के लिए हर समय भीड़ लगी रहती है, इतना ही नहीं उनके लटकों-झटकों और ठुमकों का हर कोई दीवाना है।

No comments