सरकारी नौकरी

loading...

अगर सेक्स के दौरान चाहिए पूर्ण संतुष्टि तो सबसे खास है ये 5 बातें


आजकल सेक्स शरीर के लिए जरुरी है। सेक्स का अर्थ चरम आनंद तक पहुंचना भी है। यदि आप चाहते है कि आपको सेक्स के दौरान भरपूर आनंद मिलें। सेक्स संतुष्टि कई बार मानसिक होती है तो कई बार शारीरिक भी होती है। वही यदि आपका मानसिक और शारीरिक रूप से तालमेल बना हुआ है तो निश्चित रूप से आप सेक्स को एन्जॉय कर पाएंगे।

सेक्स के दौरान पूर्ण संतुष्टि:

# सेक्स संतुष्टि का अर्थ ये भी है कि दोनों पार्टनर दिमाग और शरीर से एक-दूसरे के साथ हो। दोनों एक-दूसरे को ना सिर्फ आनंद दे रहे हैं बल्कि खुद भी सेक्स का आनंद ले रहे हैं।


# आपको सेक्स किसी दवाब में आकर नहीं करना चाहिए। वही दोनों पार्टनर्स का मानसिक रूप से तैयार होना जरूरी है। इसके लिए चाहे तो आप पहले फोरप्ले की प्रक्रिया का पूरा आनंद ले।

# सेक्स के क्लाइमेक्स तक जाने के लिए दोनों पार्टनर्स के सभी अंगों में उत्तेजना और गर्माहट होना आवश्यक है। शरीर के सभी अंगों के सक्रिय होने के बाद ही आप सेक्स सुख की कल्पना कर पाएंगे।

# सेक्स संतुष्टि पाने के लिए जरूरी है कि यदि एक ड्राइवर की सीट पर है तो दूसरे को सवारी की भूमिका निभानी चाहिए। बीच-बीच में दोनों को अपनी भूमिकाओं में परिवर्तन करते रहना चाहिए।


# सेक्स संतुष्टि पाने के बाद यह ना हो कि दोनों में से कोई भी एक पार्टनर पीठ फेर कर सो गया या फिर कमरे से बाहर निकल गया बल्कि आप दोनों को चाहिए कि सेक्स के बाद ऑफ्टर प्ले भी करें।

No comments