सरकारी नौकरी

loading...

अगर लेना चाहते है सेक्स का भरपूर मजा तो हमेशा याद रखें ये वाली बातें


अक्सर हम सेक्स करने के दौरान कई गलतियां कर बैठते है लेकिन इस गलती से सेक्स का मज़ा कम हो जाता है या फिर कई बार इससे सेक्स लाइफ खरब होने के सम्भावना होती है। वही कई लोग यह सोचते है कि वह सेक्स के दौरान अलग अलग पोज़ीशन पर फोकस करेंगे, इस सोच के साथ आप सेक्स का मज़ा कभी एन्जॉय नहीं कर सकते क्यूंकि सेक्स के दौरान किसी और बात को सोचने से ज्यादा अच्छा है कि आप अपने पार्टनर पर फोकस करे जिसके बाद आप खुद सेक्स को एन्जॉय करेंगे।

यह गलतियां सेक्स का मज़ा ख़त्म कर देती हैं:

# अधिकांश पुरुष ये सोचते हैं कि अगर वे डिस्चार्ज हो गए हैं तो सेक्स खत्म हो गया है। पुरुषों की सोच होती है कि उनके रिलैक्स और डिस्‍चार्ज होते ही महिला को भी सेक्स संतुष्टि हो जाती है, ऐसा नहीं होता है।


# सेक्स का मतलब सेक्सुअल एक्टिविटीज को पार्टनर के साथ बराबरी के साथ एंज्वॉय किया जाए। वही सेक्स से पहले महिला और पुरुष दोनों के लिए मानसिक और शारीरिक तौर पर तैयार होना जरूरी है।

# पुरुषों का सोचना है कि उन्हें सेक्स से बारे में बहुत कुछ जानकारी है। इसीलिए उन्हें अपने पार्टनर से इस बारे में सलाह लेने की कोई जरूरत नहीं होती है। पुरुषों की  उनकी ये सोच सेक्स का मज़ा बिगाड़ सकती है।


# यदि आप सेक्स करने के लिए कोई नई पोज़िशन ट्राय करना अच्छा नहीं है तो आप गलत है सेक्स के दौरान प्रयोग करते है या फिर नई पोज़िशन का ट्राय करते है तो इससे आपके जीवन और रिश्ते में एक नयापन आता है।

No comments