सरकारी नौकरी

loading...

महिलाओं को बेहद दर्द देते है पुरुषों के ऐसे प्राइवेट पार्ट, संबंध से पहले...


सेक्स में पार्टनर का शरीर बहुत मायने रखता है। पुरुष और महिला दोनों ही सबसे पहले अपने पार्टनर के शरीर के आकार और स्वरुप के बारे में सोचना शुरू कर देते हैं। अगर पुरुषों की बात करें तो वे इस बात को लेकर परेशान रहते हैं की वे आर्गेज्म हासिल कर पायेंगे या नहीं, वहीँ महिलायें इस बात को लेकर परेशान रहती हैं की उनके पार्टनर के लिंग का आकार कैसा होगा।

क्या होती है महिलाओं की पसंद:

इस बात से बिलकुल भी फर्क नहीं पड़ता कि आपके लिंग का आकार कैसा है बल्कि सबसे ज्यादा ज़रूरी है की आप अपनी महिला पार्टनर को कितनी अच्छी तरह से संतुष्ट कर पाते हैं।


सर्वे के अनुसार, महिलाओं को आमतौर पर औसत साइज़ से थोड़े से बड़े साइज़ वाले लिंग ज्यादा पसंद आते हैं। वहीँ कुछ महिलायें लम्बे समय के रिश्तों में छोटे साइज़ वाले लिंग को ज्यादा बेहतर मानती हैं।

एक्सपर्ट्स के सर्वे के अनुसार पेनिस की लम्बाई 5.5 इंच से लेकर 7 इंच तक हो सकती है। लिंग के बड़े आकार से आप योनि के हर एक हिस्से को उत्तेजित कर सकते हैं।


इस तरह के लिंग अपने लम्बाई के लिये नहीं बल्कि अपने आकार के लिये जाने जाते हैं। हालांकि इस तरह के लिंग की लम्बाई भी 5.5 से 7 इंच के बीच की हो सकती है लेकिन ये सामने की तरफ ऊपर की ओर मुड़े हुए रहते हैं।

No comments