सरकारी नौकरी

loading...

शास्त्रों के अनुसार इन जगहों पर सेक्स करना माना गया है पाप, जान लें ये जगह


वैसे तो पति-पति के बीच संबंध बुरे नहीं हैं, अपितु पवित्र माने गए हैं। यही कारण है कि वास्तु शास्त्र ने इन्हें विशेष नियमों में बांधा है। जानिए वास्तुशास्त्र के अनुसार ऐसी कौन सी जगह है। जहां पर शारिरिक संबंध नहीं बनाना चाहिए, नहीं तो आपके लिए नुकसानदेय सबादित हो सकते है।

इन जगहों पर न बनाएं सम्बन्ध:

# कभी भी नहीं के पास संबंध नहीं बनाना चाहिए, नहीं तो ये झगड़े की वजह बन जाती है। इसका उदाहर आपको ऋषि पराशर एवं सत्यवती के रिश्ते से समझ आ जाएगी। जिसने महाभारत युद्ध को जन्म दिया था।

# कभी भी अग्नि के पास शारीरिक संबंध नहीं बनाना चाहिए। अग्नि को देवता माना गया है। जो कि सबसे पवित्र मानी जाती है। इसके करीब संबंध बनाना महापाप माना गया है।

# अगर आपके पास ऐसे लोग हो या फिर कोई महान पुरुष हो जिन्हें आप अपना आदर्श मानते है। उस जगह पर भूलकर भी शारीरिक संबंध नहीं बनाना चाहिए।

# एक छत के नीच, एक ही घर में यदि कोई ऐसा व्यक्ति हो जो मृत्यु की कगार पर आ खड़ा हुआ है, तो ऐसी जगह पर शारीरिक संबंध बनाने से बचना चाहिए।

# पति-पत्नी को ऐसी जगह शारीरिक सबंध बनाने सेबचना चाहिए। जहां पर नवजात बच्चा हो। इससे गलत असर पड़ता।

# यह बताने की जरुरत नहीं है कि मंदिर जैसी पवित्र जगह पर भूलकर भी संबंध नहीं बनाना चाहिए। इसे महापाप माना जाता है।

# ऐसी जगह जहां कोई कब्र हो, वहां शारीरिक संबंध बनाना महापाप है। इन जगहों से निकलने वाली बुरी ऊर्जा पति-पत्नी के रिश्ते को तबाह कर सकती हैं।

No comments