सरकारी नौकरी

loading...

लड़कियां शारीरिक संबंध के लिए कपडे उतारने से पहले जान लें ये जरुरी बातें, वरना...!


सेक्स हर लड़की की जरूरत है लेकिन कुछ बातों का ध्यान रखना बहुत जरुरी है। हर किसी के मन में सुहागरात को लेकर बहुत सी ख्‍वाहिशें होती है। शादी से पहले ही कुछ लोग सुहागरात को लेकर कई सपने भी देखने लगते हैं और शादी होने के बाद अपनी फर्स्ट नाईट पर कुछ ऐसी गलतियां कर बैठते हैं जो उन्हें नहीं करना चाहिए।

सेक्स से पहले जान लें ये बातें:

# सेक्‍सुअल होने से पहले अपने साथी से अच्‍छी तरह बात कीजिए। अपनी सारी शंकाओं का समाधान बातचीत के जरिए पहले निकाल लीजिए नहीं तो सेक्‍स के दौरान मन में झुंझलाहट बनी रहेगी।


# सेक्‍स करने के लिए जल्‍दबाजी न करें। इससे पहले एक-दूसरे को समझने की कोशिश कीजिए। ऐसा करने से दोनों के एक-दूसरे के करीब आएंगे और सेक्‍स करने में ज्‍यादा झिझक नही होगी।

# सेक्‍स करने से पहले पार्टनर को सरप्राइज करने की कोशिश कीजिए। इसके लिए आप उसे कोई गिफ्ट दीजिए, हनीमून पैकेज या ज्‍वैलरी देकर आप अपने पार्टनर को खुश कर सकते हैं।

# सुहागरात में पार्टनर से सेक्‍सी बातें करें, इससे दोनों उत्‍तेजित होंगे और सेक्‍स की इच्‍छा बढ़ेगी। वात्‍स्‍यायन द्वारा रचित कामसूत्र के बारे में बात कर सकते हैं।


# सेक्‍स करने से पहले सुरक्षा का ध्‍यान दीजिए। इसके लिए कंडोम का प्रयोग करें। इससे यौन बीमारियों के होने का खतरा कम होता है और बिना प्‍लानिंग के प्रेग्‍नेंसी का डर भी नही होता है।

No comments