सरकारी नौकरी

loading...

छपाक का बवाल: सपा कार्यकर्ता देखेंगे 'छपाक' कांग्रेस ने भी किया समर्थन


समाजवादी पार्टी (सपा) ने अपने कार्यकर्ताओं को 'छपाक' फिल्म दिखाने के लिए आज गोमतीनगर के मल्टीप्लेक्स का एक शो बुक किया है। वहीं कांग्रेस ने फिल्म के समर्थन में पोस्टर लगाए हैं। सपा ने ट्वीट करके यह जानकारी दी है। एसिड अटैक की शिकार पीड़िता की जिंदगी पर बनी यह फिल्म शुक्रवार को ही रिलीज हो रही है।

सपा नेताओं का कहना है कि अखिलेश यादव की अगुवाई में एसिड अटैक पीड़िताओं के लिए सर्वाधिक काम किया गया है। गोमतीनगर में एसिड पीड़िताओं के लिए एक कैफे की शुरुआत भी कराई थी।

समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता शुक्रवार को लखनऊ के सिनेमाघरों और मॉल में नजर आएंगे। मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड के प्रदेश अध्यक्ष अनीस राजा से कहा कि हम अपने सभी साथियों के साथ आज 'छपाक' फिल्म देखेंगे। ज्वलंत और सामाजिक मुद्दे से जुड़ी हुई इस फिल्म को न सिर्फ समाजवादी पार्टी के लोग देखेंगे, बल्कि इसके खिलाफ सामाजिक जंग भी लड़ेंगे।

उधर कांग्रेस नेता शैलेन्द्र तिवारी ने फिल्म के समर्थन में पोस्टर लगाए और लोगों से इसे देखने का आग्रह किया।

ज्ञात हो कि दीपिका पादुकोण की नई फिल्म 'छपाक' आज शुक्रवार को रिलीज होने जा रही है। यह फिल्म तेजाब हमले पर केंद्रित है। प्रदर्शन के पहले ही यह फिल्म चर्चाओं में इसलिए आ गई है क्योंकि दीपिका दो दिन पहले जेएनयू में छात्रों के समर्थन में चली गईं थीं। इसके चलते उनके फैंस सहित अन्य कई लोग नाराज हो गए। सोशल मीडिया पर उनकी फिल्म के बहिष्कार को लेकर कैंपेन भी चले। फैंस ने 'छपाक' के बुक टिकट कैंसिल कर दिए। अब इस फिल्म 'छपाक' का बड़े पैमाने पर विरोध शुरू हो चुका है।

No comments